दुल्हन देख हमारे 'सुपर सिंह' शर्माए, देखे पोस्टर
दुल्हन देख हमारे 'सुपर सिंह' शर्माए, देखे पोस्टर
Share:

सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ जो के अभी हाल ही के दौरान हमे करीना संग 'उड़ता पंजाब' व अनुष्का शर्मा संग फिल्लौरी में अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है लेकिन अब एक बार फिर से हमे दिलजीत दोसांझ हमे एक पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' में नजर आने वाले.

जी हाँ, आपको पूर्व में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व पंजाबी गायक व एक्टर दिलजीत दोसांझ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म फिल्लौरी के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से दर्शको ने फिल्म में इनके अभिनय की प्रशंसा की है तथा दिलजीत दोसांझ जो के इससे पहले भी करीना कपूर संग फिल्म 'उड़ता पंजाब' अपनी तारीफों के पल बटोर चुके है.

अब एक बार फिर से हमारे इस पंजाबी छोरे दिलजीत ने कुछ ऐसा कर दिया है की वह फिर से सुर्खियों में आ गए है. दिलजीत दोसांझ की अब सुपरहीरो पंजाबी फ़िल्म आ रही है, जिसका टाइटल है- सुपर सिंह. इस फ़िल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, जबकि अनुराग सिंह इसके डायरेक्टर हैं. फ़िल्म का दूसरा पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें सुपरहीरो का कॉस्ट्यूम पहने दिलजीत अपनी फ़िल्मी दुल्हन सोनम बाजवा के साथ दिख रहे हैं. सोनम लाल जोड़े में मुस्कुरा रही हैं, तो दिलजीत शर्माते हुए दिख रहे हैं.

'उड़ता पंजाब' के दिलजीत ने खरीदा उड़न खटोला...

रोज दो करोड़ रूपये कमाई कर रही अनुष्का....



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -