'उड़ता पंजाब' के दिलजीत ने खरीदा उड़न खटोला...
Share:

अनुष्का शर्मा व पंजाबी गायक व एक्टर दिलजीत दोसांझ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म फिल्लौरी के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से दर्शको ने फिल्म में इनके अभिनय की प्रशंसा की है तथा दिलजीत दोसांझ जो के इससे पहले भी करीना कपूर संग फिल्म 'उड़ता पंजाब' अपनी तारीफों के पल बटोर चुके है.

अब एक बार फिर से हमारे इस पंजाबी छोरे दिलजीत ने कुछ ऐसा कर दिया है की वह फिर से सुर्खियों में आ गए है. हम आपको बता दे कि यह फिल्म अनुष्का के प्रोडक्शन और  दिलजीत सिंह दोनों की दूसरी फिल्म है. फिल्म आज भी सिनेमाघरो तक लोगो को खीचने में कामयाब हो रही है. दिलजीत ने प्राइवेट जेट ख़रीदा है. दिलजीत ने प्राइवेट जेट के साथ अपनी तस्वीरें ट्वीटर पर साझा की हैं.

दिलजीत ने इसके साथ लिखा है- ''नई शुरुआत प्राइवेट जेट के साथ.'' दिलजीत के अंदाज़े-बयां से लग रहा है, वो काफी ख़ुश हैं. हों भी क्यों ना! गौरतलब है की इससे पहले भी दिलजीत ने लिखा था कि मेरे पास हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है. मैं उन सभी का शुक्रगुज़ार हूँ जिन्होंने मेरे करियर को उड़ान दी है. बॉलीवुड का हिस्सा बनकर मुझे अपने आप पर गर्व होता है.

फिल्लोरी की रिलीज के बाद दिलजीत ने लेटर लिखकर इनसे मांगी माफ़ी

भूतनी से अब डर रहे दर्शक, कमाई रह गई आधी....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -