कंगना पर भड़के दिलजीत दोसांझ, कहा- 'इसको तो अपनी PR बना दूँ'
कंगना पर भड़के दिलजीत दोसांझ, कहा- 'इसको तो अपनी PR बना दूँ'
Share:

आप सभी को याद हो तो बीते साल के आखिरी में ट्विटर पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर खूब बहस चली। दोनों ने एक दूजे को काफी भला-बुरा कहा और अब नए साल के पहले महीने में भी दोनों ने बहस करना शुरू कर दिया है। एक बार फिर से दोनों के बीच बहस का सिलसिला शुरू हो गया है। आप जानते ही होंगे कंगना और दिलजीत अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर तंज कसते रहते हैं और अब बीते कल भी कंगना ने कुछ ऐसा ही किया। जी दरअसल दिलजीत ने अपनी कुछ वेकेशन की फोटोज शेयर की थीं जिन्हे देखकर कंगना ने उन्हें ताना मारा है। वैसे अब दिलजीत ने भी उन्हें इसका जवाब दिया है।

पंजाब में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले दिलजीत ने एक बार फिर कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आप देख सकते हैं कंगना ने दिलजीत की वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘वाह भाई…देश में आग लगाके, किसानों को सड़क पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांतिकारी।’ यह ट्वीट देखकर दिलजीत ने जवाब में लिखा, ‘अपने बारे में तुझे बहुत गलतफहमी है और ये बिल्कुल मत सोचना कि पंजाबी भूल गए हैं तूने क्या किया। हम जल्द तुझे अपना जवाब देंगे।’

वहीँ इसके बाद दिलजीत ने कहा, ‘कंगना को मैं अपनी पीआर बना दूं?’ इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में दिलजीत ने लिखा, ‘मुझे ये समझ नहीं आता कि इसे किसान से दिक्कत क्या है? मैडम जी सारा पंजाब किसान के साथ है। तेरी तो कोई बात भी नहीं कर रहा। हम भूले नहीं हैं अभी कुछ।’ वैसे यह ट्वीट्स देखकर कंगना कहाँ चुप रहने वाली थीं। उन्होंने तुरंत जवाब में ट्वीट किया और लिखा, ‘वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ।100 झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफरत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा? हा हा इतने बड़े-बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा।’ वैसे अब इस पर दिलजीत क्या कहते हैं यह देखना बेहतरीन होगा।

भाजपा के वरिष्ठतम नेता मुरली मनोहर जोशी का जन्मदिन आज, पीएम मोदी ने दी बधाई

ममता का पीएम मोदी पर हमला, कहा- हमारी योजना से मिलता है 70 लाख किसानों को लाभ

नए साल का जश्न मनाने बर्फीली वादियों में पहुंचे दिलजीत, कंगना ने सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -