नए साल का जश्न मनाने बर्फीली वादियों में पहुंचे दिलजीत, कंगना ने सुनाई खरी-खोटी
नए साल का जश्न मनाने बर्फीली वादियों में पहुंचे दिलजीत, कंगना ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ ने हर बार अपने फैंस का दिल जीता है। वह अपनी एक्टिंग से लेकर अपनी आवाज तक के लिए चर्चाओं में रहते हैं। वैसे बीते दिनों ही वह उस समय विवादों में आए थे जब उन्होंने ट्विटर पर कंगना से लड़ाई की थी और उसके बाद वह सुर्ख़ियों में आए थे। वैसे अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल एक बार फिर से कंगना ने दिलजीत को टारगेट बनाया है।

आप देख सकते हैं हाल ही में एक्टर दिलजीत दोसांझ नए साल पर छुट्टियां मनाते नजर आए लेकिन यह बात कंगना को पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्हें निशाने पर लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने दिलजीत की फोटोज शेयर कर उन्हें किसान बिल की याद दिलाई है। जी दरअसल दिलजीत दोसांझ इस समय नए साल के मौके पर विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं और उन्होंने अपनी फोटोज को ट्विटर पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में वह बर्फबारी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा- ''वाह भाई, देश में आग लगा कर, किसानों को सड़क पर बैठा कर, लोकल क्रांतिकारीज विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह। इसको कहते हैं लोकल क्रांति।'' वैसे अब फैंस को उम्मीद है कि इस पर जल्द ही दिलजीत का रिप्लाय भी आएगा। आपको याद हो तो बीते समय में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान एक बुजुर्ग महिला के बारे में अपशब्द कह दिए थे जिससे दिलजीत दोसांझ नाराज हो गए थे और उन्होंने कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

गुजरात में बन रहा 'बंगाल विजय' का फॉर्मूला, भाजपा-संघ की 3 दिवसीय बैठक

झारखंड में सीएम सोरेन के काफिले पर हुआ हमला, राजद ने भाजपा पर लगाए आरोप

कपिल के शो में अनिल कपूर ने खोला दिशा-टाइगर के रिश्ते का राज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -