Sajjan Singh Rangroot : दिग्गज सैनिक के रूप में दिखे दिलजीत दोसांझ
Sajjan Singh Rangroot : दिग्गज सैनिक के रूप में दिखे दिलजीत दोसांझ
Share:

बॉलीवुड के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म का पोस्टर जारी हो गया है. इस फिल्म का नाम है 'सज्जन सिंह रंगरूट' जिसे डायरेक्टर पंकज बत्रा ने निर्देशित किया है. पोस्टर को दिलजीत ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जो मार्च में रिलीज़ होंगी. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में दिलजीत एक दिग्गज सोल्जर के रूप में दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दे, इस फिल्म में विश्व युद्ध के दौरान जर्मनी में लड़ी ब्रिटिश भारतीय सेना के सिख सैनिकों के अनुभवों का एक काल्पनिक लेख है. पंजाब फिल्म उद्योग में पहली बार ऐसे विषय पर एक फिल्म बनाई जा रही है. निर्देशक बत्रा ने इस पोस्टर को जारी करते हुए कहा बहुत से सिख सैनिकों ने प्रथम विश्व युद्ध में अपना जीवन बलिदान किया और यह हमारी ओर से उनके लिए श्रद्धांजलि है. निर्देशक इस फिल्म के जरिये उन लोगों को नामा कर रहे हैं जिन्होंने अपनी जान तक की परवाह नहीं की और इस जंग में अपनी जिंदगी हार गए.

बत्रा ने कहा, यह उनके लिए गर्व और सम्मान की बात है कि वो ऐसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. वहीँ दिलजीत ने इस फिल्म में अपनी पूरी जान लगा दी है और इस फिल्म को एक तरह से जिया है. निर्देशक को यकीन है की इस फिल्म को दर्शक पसंद करेंगे. इस फिल्म में दिलजीत के साथ पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा, योगराज सिंह, जगजीत संधू, धीरज कुमार और डारेन टस्सेल एंड पीटर इर्विंग नजर आएंगे.

इन सेलेब्स की दोस्ती के खूब होते थे चर्चे, अब बन गए जानी दुश्मन...

'स्त्री' को लेकर दिनेश विजान का बड़ा बयान

बर्थडे स्पशल : जैकी श्रॉफ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -