'स्त्री' को लेकर दिनेश विजान का बड़ा बयान
'स्त्री' को लेकर दिनेश विजान का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार दिनेश विजान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री' को लेकर व्यस्त है, बता दे कि, दिनेश विजान ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब विजान से पूछा गया कि, क्या बॉलीवुड मनोरंजन के बजाए सिर्फ विषय-वस्तु आधारित फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है. इस बात का जवाब देते हुए विजान ने कहा कि, मुझे लगता है कि दर्शकों की सोच बदली है और हमें आनंदायक सामग्री जुटाने की जरूरत है, मेरा मानना है कि अच्छी फिल्में हमेशा कारगर होती हैं.

बता दे कि, फिल्म 'स्त्री' में अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं. ये पहली बार होगा जब अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक साथ काम करेंगे. अब ये दिखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों की जोड़ी बड़े परदे पर क्या धमाल करती है. बता दे कि, राजकुमार हाल ही में फिल्म 'बरेली की बर्फी' में नजर आये थे. वही अभिनेत्री श्रद्धा अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त है.

श्रद्धा का कहना है कि, "मैं यह बताते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं पहली बार अपने पसंदीदा अभिनेता राजकुमार राव और हास्यप्रद निर्देशक जोड़ी राज और डीके के साथ अपनी तरह की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम करूंगी."

ये भी पढ़े

बर्थडे स्पशल : जैकी श्रॉफ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

ड्रग्स से लेकर सेक्स तक की बात करती हूँ बच्चों से- ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के बीड़ू को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें

जानिए, किन फिल्मस्टार्स ने विदेशी पार्टनर से की शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -