अस्पताल से सामने आई दिलीप कुमार की पहली तस्वीर, फैंस को मिली राहत
अस्पताल से सामने आई दिलीप कुमार की पहली तस्वीर, फैंस को मिली राहत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार इन दिनों मुंबई के के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। वहीँ, उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। अब इन सभी के बीच अस्पताल में भर्ती होने के बाद दिलीप कुमार की पहली तस्वीर सामने आई है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल उनकी यह तस्वीर उनके ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। दिलीप की एक झलक पाने के बाद उनके चाहने वालों को सुकून मिला है और अब सब उन्हें देखकर खुश हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर बीते सोमवार को एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह और उनकी पत्नी सायरा बानो नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दिलीप कुमार बैठे हुए हैं और शायरा बानो ने उनका हाथ थाम रखा है। इसी के साथ ही यह जानकारी दी गई है कि यह तस्वीर 7 जून को शाम को 5:51 पर क्लिक की गई। दिलीप के लिए लगातार दुआ करने वालों ने उनकी तस्वीर देखकर खुशियां मनाना शुरू कर दी है।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ जलील पारकर ने एक बयान दिया था। उस बयान में उन्होंने बताया था, ''दुआ करें कि दिलीप कुमार जल्द स्वस्थ होकर घर चलें जाएं और उनकी तबीयत कल से बेहतर है। कार्ड‍ियोलॉजिस्‍ट डॉ नितिन गोखले ने सुबह उनका चेकअप किया है। उसके बाद फोन पर हमारा डिस्‍कसन भी हुआ है। उन्‍होंने रिक्‍वेस्‍ट की थी कि मैं सभी रिपोर्ट्स भी देख लूं। हम दोनों ने रिपोर्ट्स पर चर्चा की। उनकी तबीयत में सुधार है। ऑक्‍स‍ीजन सैचुरेशन भी इम्‍प्रूव हो चुका है। उनकी सांस लेने की जो तकलीफ थी वो कम हो चुकी है।''

शादी के बंधन में बंधे अंकित गेरा, सामने आईं तस्वीरें

अयोध्या में हुआ कोरोना के नियमों का उल्लंघन तो गोरखपुर में भी देखि गई लोगों की लापरवाही

रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का टीजर, तापसी को देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -