कैसी है दिलीप कुमार की सेहत? सायरा बानो ने दी जानकारी
कैसी है दिलीप कुमार की सेहत? सायरा बानो ने दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड के लेजेंड्री अभिनेता दिलीप कुमार को रविवार प्रातः मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। खबर है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में समस्यां हो रही थी, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। दिलीप कुमार चिकित्स्कों की निगरानी में हैं तथा उनकी स्थिति को हॉस्पिटल में मॉनिटर किया जा रहा है। इस बारे में दिलीप की वाईफ तथा गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने मीडिया से चर्चा की।  

सायरा बानो ने कहा, दिलीप साहब की सेहत थोड़ी खराब हुई थी, तो खार हिंदुजा हॉस्पिटल में हमने चेक इन किया है। यह नॉन कोविड हॉस्पिटल है। यहां हम चेकअप्स तथा जांच के लिए आए हुए हैं कि आखिर उनकी सेहत ‌क्यों खराब हुई है। बीते कुछ वक़्त से उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है। यह नॉन कोविड प्लेस है, उन्हें कोरोना नहीं है। जैसे ही सबकुछ पता चलता है, तो हम घर वापसी करेंगे। डॉ नितीन गोखले की देखभाल में एक पूरी हेल्थकेयर टीम लगी हुई है। प्लीज साहब जी को अपनी दुआओं में रखें तथा सुरक्षित रहें। हम दोनों ने कोरोना टीका लगवा लिया है।'

बता दें कि बीते माह दिलीप कुमार हिंदुजा हॉस्पिटल में अपने रूटीन चेकअप के लिए गए थे। तब भी उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया था। सारी रिपोर्ट्स ठीक आने और सबकुछ ठीक होने के पश्चात् दिलीप कुमार को घर भेज दिया गया था। हालांकि इस बार मामला गंभीर माना जा रहा है। दिलीप कुमार 98 वर्ष के हैं तथा ऐसे में उनकी सेहत खराब होने पर प्रशंसकों को चिंता होना लाजिमी है।

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

शादी के बाद यामी की पहली तस्वीर आई सामने, हरी साड़ी में देख लट्टू हुए फैंस

क्या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीती में आएंगे सोनू सूद? जानिए अभिनेता का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -