शादी के बाद यामी की पहली तस्वीर आई सामने, हरी साड़ी में देख लट्टू हुए फैंस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में निर्देशक आदित्य धर से शादी रचाई है। यामी ने स्वयं अपनी शादी की घोषणा इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके की है। आदित्य के साथ तस्वीर साझा कर यामी ने लिखा था, आपकी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा। शादी में यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं आदित्य ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी। दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gitesh Sharma (@ginni3333)

वही अब शादी के पश्चात् यामी की पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें वह नई नवेली दुल्हन के रूप में दिखाई दे रही हैं। ग्रीन कलर की साड़ी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र तथा हाथों में चूड़ा पहने यामी बेहद ही सुन्दर और प्यारी लग रही हैं। यामी की इस तस्वीर को उनकी शादी के लिए आए कैटरर्स तथा डेकोरेशन करने वाले गितेश शर्मा ने साझा किया है। उन्होंने यामी एवं आदित्य दोनों के साथ तस्वीर साझा की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वही यामी की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो रहे है तस्वीर सामने आते ही फैंस ने कमेंट और लाइक का अम्बार लगा दिया है, कमेंट करके फैंस अपने दिल का हाल बयां कर रहे है। एक यूजर्स ने हार्ट वाला इमोजी भेजा है तो एक ने लिखा आप इतनी खूबसूरत कैसे हो सकती है। और वाकई यामी का लुक भी देखने लायक लग रहा है, हल्की सी मुस्कराहट के साथ वे हरी साड़ी में काफी प्यारी और खूबसूरत लग रही है, उन्हें देख कर फैंस का लट्टू होना जायस है। बता दे कि यामी बाकी स्टार्स की तरह धूम-धाम से नहीं बल्कि अपने घर हिमाचल में बहुत सिंपल तरीके से अपने परिवार और करीबी फ्रेंड्स के बीच शादी की। 

कृति खरबंदा ने ली कोरोना वैक्सीन की डोज

सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को मिली बड़ी कामयाबी, IMDB पर बना अधिक रेटिंग वाला शो

पिता बेचते थे समोसे, नेहा कक्कड़ से नहीं देखी गई तकलीफ तो खुद ने शुरू कर दिया जागरण में गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -