क्या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीती में आएंगे सोनू सूद? जानिए अभिनेता का जवाब
क्या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीती में आएंगे सोनू सूद? जानिए अभिनेता का जवाब
Share:

कोरोना संक्रमण का विकराल रूप देखने को देशभर में मिला है। इस कोराना की दूसरी लहर में ना जाने कितने लोगों की जान चली गई है। जहां कोरोना अपने पैर पसार रहा है तो वहीं जनता भी एक दूसरे की सहायता के लिए हाथ बड़ा रहे हैं। इस सूचि में सबसे ऊपर एक नाम है वो, है सोनू सूद। सोनू सूद बीते वर्ष से ही लोगों की सहायता करके मसीहा बन गए हैं। ऐसे में हाल ही में हुमा कुरैशी ने बताया था कि सोनू को देश का पीएम बनना चाहिए इस पर अब अभिनेता ने उत्तर दिया है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में हुमा कुरैशी ने इस बात की इच्छा व्यक्त की थी कि जिस प्रकार से सोनू सूद लोगों की सहायता कर रहे हैं उनको देश का पीएम होना चाहिए, अब इस पर अभिनेता ने उत्तर दिया है और स्पष्ट किया है कि प्रधानमंत्री बनने का उनका कोई मन नहीं है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने कहा है कि प्रधानमंत्री बनाने वाली बात थोड़ा अधिक ही हो गया है। हुमा की बात का उत्तर देते हुए अभिनेता ने कहा है कि ये उनकी अच्छाई है मगर मैं कहना चाहता हूं कि इस सम्मान का मैं हकदार नहीं हूं, मैंने अच्छा काम अवश्य किया होगा जो उन्होंने इस सम्मान के लिए मुझे समझा मगर फिर भी मैं उनसे इस पर सहमत नहीं हूं, मुझे लगता है कि हमारे पास बेहद सक्षम पीएम हैं।

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी क्यों नहीं उठाना चाहते इस पर अभिनेता ने कहा है कि ये जिम्मेदारी उठाने के लिए वह अभी बेहद छोटे हैं, हांलाकि सिर्फ 40 वर्ष की आयु में राजीव गांधी प्रधानमंत्री बन गए थे, मगर उस समय उनकी परिस्थियां विपरीत थीं। मैं ना तो राजनीतिक परिवार से आता हूं ना ही मेरा कोई एक्सपीरियंस ही है। अभिनेता ने कहा है कि कई लोग मेरे विचारों से सहमत नहीं है, मगर मैं केवल काम करना ही पसंद करता हूं, मैं आम नागरिक के दुखों को समझ रहा हूं। मुझे लगता है कि हम राजीनीति में कोई पद पाए बगैर भी अपना काम अच्छे से कर सकते हैं।

सफल अभिनेता और राजनेता होने के बावजूद सुनील दत्त ने जीवनभर किया संघर्ष, 'कैंसर' और 'ड्रग्स' थे वजह

सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को मिली बड़ी कामयाबी, IMDB पर बना अधिक रेटिंग वाला शो

पिता बेचते थे समोसे, नेहा कक्कड़ से नहीं देखी गई तकलीफ तो खुद ने शुरू कर दिया जागरण में गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -