इस बार अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे दिलीप-सायरा, यह है वजह
इस बार अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे दिलीप-सायरा, यह है वजह
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चाओं में रहे हैं। वह अपनी पत्नी सायरा बानो से बहुत प्यार करते हैं और उनकी पत्नी भी उनका बड़ा ध्यान रखती हैं। वैसे हाल ही में दोनों को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल दोनों ने एक बड़ा फैसला लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों इस बार 11 अक्टूबर को पड़ रही अपनी शादी की 54वीं सालगिरह नहीं मनाएंगे। इसका कारण भी दिलीप ने बताया है। जी दरअसल इस समय कोरोना काल चल रहा है और यह काल दिलीप कुमार के दो छोटे भाईयों को अपने साथ ले गया।

जी दरअसल उन दोनों का इंतकाल हो चुका है और इसी वजह से दिलीप ने यह फैसला लिया है। एक ट्वीट करते हुए दिलीप ने लिखा है- 'सायरा बानो खान की ओर से संदेश- 11 अक्टूबर मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। यही वह दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना सच हुआ था। लेकिन, इस साल हम लोग अपनी शादी की सालगिरह नहीं मना रहे हैं। जैसा कि सबको पता है कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।'

वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में कई सारे परिवारों ने अपने लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हम आप सभी लोगों से निवेदन करते हैं कि हम सभी एक दूसरे कि सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ देंगे। सुरक्षित रहें।' वैसे हम आपको यह भी बता दें, दिलीप कुमार और सायरा ने 11 अक्टूबर 1966 में शादी की थी और इस साल 11 अक्टूबर को दोनों की शादी के 54 साल पूरे होने वाले हैं।

Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ शुक्ला को देख खुश हैं मोनालिसा, कही यह बात

रुबीना के खिलाफ हुआ बिग बॉस का पूरा घर, यह कंटेस्टेंट बोला- 'आपके उपकार की जरूरत नहीं'

प्रेमिका आलिया ने रणबीर को दिया इतना महंगा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -