प्रेमिका आलिया ने रणबीर को दिया इतना महंगा तोहफा
प्रेमिका आलिया ने रणबीर को दिया इतना महंगा तोहफा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हर दिन अपनी किसी ना किसी बात के लिए चर्चाओं में रहते हैं। रणबीर का नाम आलिया भट्ट से जुड़ा है और दोनों बीते एक साल से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों को आए दिन एक साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। जी दरअसल दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अब तक कई तरह की बातें सामने आईं हैं।

अब खबरें यह भी हैं कि दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं। वैसे इन सभी के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जो रणबीर की है। इस फोटो में रणबीर अपनी ब्रांड न्यू साइकिल के साथ दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस साइकिल को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने गिफ्ट की है। जी हाँ, वैसे अब तक इस खबर का कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है लेकिन फिर भी कई लोगों ने यह अंदाजा लगाया है कि यह साइकिल आलिया ने ही रणबीर को दी है।

वैसे रणबीर की ये नई रेड कलर की साइकिल काफी प्यारी दिखाई दे रही है। इस साइकिल को फ्लॉन्ट करते हुए रणबीर ने डार्क ब्लू टीशर्ट और डैमेज जींस पहनी है। वैसे अगर हम रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की इस साइकिल की कीमत 1।5 लाख रुपये है। अब बात करें काम के बारे में तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। वहीँ दोनों की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिलहाल रणबीर की नयी तस्वीर ने लोगों को हैरान कर डाला है।

'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर देख ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी ने कही यह बात

मानहानि केस में जीत गईं ऋचा, पायल घोष ने मारा ताना

रिया और बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही माँ को आते थे खुदकुशी के ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -