Video: एलियन ने नोरा का 'दिलबर दिलबर' डांस किया कॉपी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी एक्ट्रेस नोरा फतेही इस समय ‘सत्यमेव जयते' फिल्म के गाने 'दिलबर दिलबर' से काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. यह गाना जमकर हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट भी हो रहा हैं. यूट्यूब पर जब से इस गाने को रिलीज किया गया हैं तभी से यह ट्रेंडिंग में हैं और अब तक नंबर एक पर ट्रेंडिंग बना हुआ हैं. नोरा को बेली डांस खूब पसंद हैं और वह अक्सर ही बेली डांस से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. नोरा ने इस गाने में भी जमकर बेली डांस किया हैं और इस गाने में उनके डांस के ही लोग कायल हो चुके हैं.

अब नोरा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनके साथ हैं एलियन. कुछ समय पहले ही एलियन डांस काफी मशहूर हुआ था इस डांस को कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने किया था और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. अब नोरा फतेही के 'दिलबर ' सांग को एलियन डांस से जोड़ा गया है और उसके बाद उसे तेजी से वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में नोरा ने एलियन जैसा नहीं बल्कि एलियन ने नोरा जैसा डांस करने की कोशिश की है जो वाकई में काफी शानदार लग रहा है.

नोरा बेली डांस में काफी आगे हैं और अक्सर ही उनके बेली डांस के वीडियो वायरल होते हैं. आपको बता दें कि 'दिलबर दिलबर' गाना पुराने वाले गाने का ही रीमेक है. नोरा और एलियन डांस वीडियो वाकई में काफी उम्दा लग रहा है और इसे तेजी से वायरल भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि नोरा कई एल्बम सांग्स और सुपरहिट मूवी 'बाहुबली' में भी नजर आ चुकीं हैं.

Video : इस मामले में नोरा के सामने नहीं टिक पाईं सुष्मिता

दिलबर-दिलबर गाने के बाद तस्वीरों में दिखाया नोरा ने हॉट लुक

सत्यमेव जयते सॉन्ग : 'दिलबर' में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -