अंतरंग सीन करने वाली इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन करने से किया इंकार
अंतरंग सीन करने वाली इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन करने से किया इंकार
Share:

पिछले काफी दिनों से टीवी शो 'दिल संभल जा जरा' की लीड एक्ट्रेस स्मृति कालरा सुर्खियों में चल रही है. दरअसल कुछ दिनों पहले ही इस शो में इंटिमेट सीन दिखाए गए थे जिसके बाद स्मृति की काफी चर्चा की जा रही थी. लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि स्मृति ने ऑनस्क्रीन किस करने से साफ़ मना कर दिया है.

बता दे शो दिल संभल जा जरा शुरुआत से ही अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर चर्चा में रहा है. इस शो में दिखाया गया है कि स्मृति अपने से काफी बड़े उम्र के आदमी से प्यार करती है. स्मृति के साथ इस शो में एक्टर संजय कपूर और असीम गुलाटी भी मुख्य किरदारों में है. शो में संजय और स्मृति की शादी के बाद दोनों के हनीमून का सीक्वंस दिखाया गया था जिसमे दोनों ही स्टार्स के बीच इंटिमेट सीन दिखाए गए थे. लेकिन अब किसी और एक्टर के साथ स्मृति ने किसिंग सीन करने से मना कर दिया है.

सूत्रों की माने तो स्मृति के सामने शो मेकर्स ने ऑन स्क्रीन लिप लॉक सीन की डिमांड की थी लेकिन इसके लिए स्मृति ने साफ़ इंकार कर दिया. दरअसल स्मृति को एक्टर असीम गुलाटी के साथ एक सीन में इंटिमेट होने के साथ-साथ किसिंग सीन भी करना था जिसके लिए उन्होंने साफ़ इनकर दिया था. स्मृति का कहना था कि अगर वो टीवी पर इस तरह के सीन करती है तो सभी इस बारे में उनकी निंदा करने लगेंगे.

जल्द ही नए टीवी शो में नजर आने वाली है वृशिका मेहता

बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2

जल्द ही नए टीवी शो में नजर आने वाली है वृशिका मेहता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -