इस शो का सीजन 2 लेकर आ रहीं हैं एकता कपूर
इस शो का सीजन 2 लेकर आ रहीं हैं एकता कपूर
Share:

आप सभी को बता दें कि बालाजी टेलीफिल्म के बैनर तले बना टेलीविजन धारावाहिक 'दिल ही तो है' दूसरे सीजन के साथ तैयार हो रहा है. जी हाँ, इस शो का दूसरा सीजन आ रहा है जिसे लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शो के लिए कास्ट भी डिसाइड किए जा चुके हैं. खबरों के मुताबिक़ शो में अमन रस्तोगी की भूमिका में नजर आए अभिनेता अभिनव कपूर वहीं भूमिका मे है उन्होंने बीते सोमवार को धारावाहिक के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने इस बात की जानकारी खुद दी है.

उन्होंने शूटिंग के शुरू होने पर कहा कि, "यह किरदार मेरे लिए दिल के करीब है. जब मुझे सीजन 2 के बारे में बताया गया, तो मैं दोबारा इसमें काम करने का इंतजार नहीं कर सकता था. अमन का बहुत ही प्यारा किरदार है. हर कोई उसके जैसा पति, दोस्त या बेटा चाहेगा." आप सभी को यह भी बता दें कि इसी के सतह उन्होंने एकता को थैंक्यू कहा. उन्होंने कहा, "एकता (कपूर) मैम को धन्यवाद, जो इतने सालों से खूबसूरत कहानियां बना रही हैं और मुझे अपने आईकोनिक शोज का हिस्सा बनना का मौका दे रही हैं."

वैसे आप सभी ने अभिनव को 'एक आस्था ऐसी भी' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे धारवाहिकों में देखा होगा जहाँ उन्होंने दमदार अभिनय किया था. नजर आ चुके हैं. वहीं अब बात करें शो दिल ही तो है तो इसके पहले सीजन में करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में थे और शो की सफलता के बात इसके दूसरे सीजन को वापस दर्शकों के बीच लाया जा रहा है.

सपना चौधरी की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुईं जख्मी और निकला खून!

अपने ब्रैस्ट का नाप देतीं नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो ने मचाई सनसनी

कुल्फी कुमार बाजेवाला: क्या सच में हो जाएगी 'कुल्फी' की मौत या आएगा एक नया ट्विस्ट?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -