कटरीना संग भाईजान ने किया रोमांटिक डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
कटरीना संग भाईजान ने किया रोमांटिक डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की जाती है. वहीं उनका नाम आए दिन किसी ना किसी के साथ जुड़ता है लेकिन कटरीना कैफ से उनका नाम सबसे ज्यादा जुड़ता है. ऐसे में हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ के डांस का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में सलमान और कटरीना फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इसमें दोनों का अंदाज कितना अलग है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JA Events (@thejaevents) on

वहीं दुबई में दबंग टूर के दौरान 'दिल दिया गल्लां' गाने पर डांस करते हुए सलमान खान कटरीना कैफ के करीब आते हैं और उनका हाथ थामकर डांस करते हैं जो लोगों को खूब पसंद आया है. वहीं वीडियो में कटरीना भी सलमान खान का पूरा साथ देती हैं और उनके चेहरे पर हल्की-सी मुस्कुराहट बनी रहती है. आप सभी को बता दें कि टाइगर जिंदा है फिल्म में सलमान खान और कटरीना ने एक साथ काम किया है और दिल दिया गल्लां गाने पर सलमान खान और कटरीना कैफ की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान काफी सीटियां और हूटिंग होती हुई भी सुनाई दी.

वहीं इस डांस के दौरान सलमान खान और कटरीना कैफ का रोमांस साफ़ नजर आया और सलमान खान ने इस दौरान ब्लैक रंग की पैंट और शर्ट पहन रखी थी. इसी के साथ कटरीना कैफ ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं कटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं और उन्हें सभी ने खूब पसंद किया.

दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ड्रेस में फ्लोर पर लगाई आग, रणवीर सिंह ने भी मचाई धूम

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

तापसी पन्नू ने अयोध्या विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, वही कंगना रनौत ने जीता सबका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -