तापसी पन्नू ने अयोध्या विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, वही कंगना रनौत ने जीता सबका दिल
तापसी पन्नू ने अयोध्या विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, वही कंगना रनौत ने जीता सबका दिल
Share:

बाबरी मस्जिद केस पर सीजेआई रंजन गोगोई की अगुवाई में संविधान पीठ ने अयोध्या राम जन्मभूमि फैसला सुना दिया है. पूरा देश उनके फैसले की सराहना कर रहा है. लेकिन सांड की आंख एक्ट्रेस तापसी पन्नु और जजमेंटल है की एक्ट्रेस कंगना रनौत इस जजमेंट पर अलग-अलग रिएक्शन के साथ नजर आईं.

इंडस्ट्री से सालों दूर थे टीवी के राम, अब किया चौकाने वाला खुलासा

एक तरफ कंगना ने जहां इस फैसले का समर्थन किया है तो दूसरी तरफ तापसी की राय कुछ अलग ही दिखी. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों एक्ट्रेस की राय अलग-अलग देखने को मिली हो. आइये आपको बताते हैं कि तापसी और कंगना ने ट्विटर पर अयोध्या विवाद को लेकर क्या प्रतिक्रिया दी.  

टिकट की कम कीमतों के साथ, "हॉउसफुल 4" का धमाका है बरकरार!

तापसी पन्नु

एक्ट्रेस तापसी पन्नु ने अयोध्या विवाद पर कोर्ट का फैसला आने के बाद ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- हो गया, बस अब ?  इसके साथ ही तापसी ने एक और ट्वीट पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा- hail Supreme Court! अब उन मुद्दों पर काम करने की जरूरत है जिससे देश को और बेहतर बनाने में मदद मिल सके.

केबीसी में पूछे गये सवाल के ऑप्शन से भड़के दर्शक, मेकर्स ने मांगी माफ़ी


कंगना रनौत

तापसी के बाद कंगना रनौत ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा- अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से पता चलता है कि हम कैसे शांतिपूर्ण साथ में रह सकते हैं. यह हमारे देश की सुंदरता है. लोग कंगना के इस पोस्ट की काफी सराहना कर रहे हैं.

10 हजार रुपए खर्च करने के लिएअनुपम खेर ने खाया था खूब सारा खाना

आपकी जानकारी के ​अनुसार तापसी पन्नु और कंगना रनौत के काम की तो, तापसी आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख में नजर आई थी. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. वहीं दूसरी ओर कंगना आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आई थी. इन दिनों वह तमिलनाडु की पूर्व सीएम और अभिनेत्री रह चुकीं जयललिता की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वह अगले साल पंगा में नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

महेश भट्ट के दिखते ही उनके पैर छूने लगते थे आशुतोष, सेट से भगा देते थे डायरेक्टर

अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात

पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी पर प्रियंका को खुश करने के लिए निक जोनस कर रहे स्पेशल प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -