अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
Share:

बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ रिलीज हो गया है. इसमें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और नुपुर सेनन ने अहम किरदार अदा किया है. कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन ने इस म्यूजिक वीडियो से बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रख दिया है. अक्षय और नुपुर का यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें लव के साथ इमोशन का तड़का भी देखने को मिल रहा है. ‘फिलहाल’ फुल सॉन्ग वीडियो में अक्षय कुमार नुपुर सेनन की रोमांटिक कैमिस्ट्री आपको दिवाना बना देगी.

10 हजार रुपए खर्च करने के लिएअनुपम खेर ने खाया था खूब सारा खाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल गाने में सिंगर बी प्रैक ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स जानी के हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पिलहाल म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार का रोमियो अंदाज देखने को मिल रहा है जो कि नुपुर सेनन संग इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. नुपुर सेनन कृति सेनन की बहन हैं और वो भी पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. नुपुर सेनन किसी भी मामले में अपनी बड़ी बहन कृति सेनन से कम नहीं लग रही है.

लुक का पोल रिजल्ट में प्रियंका चोपड़ा ने कृति सैनन को दी मात

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के म्यूजिक वीडियो फिलहाल का निर्देशन अरविंदर खैरा कर रहे हैं. फिलहाल एक सैड रोमांटिक गाना है जो कि आपके दिल जो छूने में जरूर कामयाब होगा. इन दिनों म्यूजिक वीडियो का क्रेज बॉलीवुड सितारों के भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. हाल हीमें विक्की कौशल और नोरा फतेही का पछताओगे गाना यूट्यूब पर काफी चर्चा में रहा है.

महेश भट्ट के दिखते ही उनके पैर छूने लगते थे आशुतोष, सेट से भगा देते थे डायरेक्टर

अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात

पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी पर प्रियंका को खुश करने के लिए निक जोनस कर रहे स्पेशल प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -