सुशांत की आखिरी फिल्म देख रो पड़े फैंस, ट्वीट कर जाहिर किया दर्द
सुशांत की आखिरी फिल्म देख रो पड़े फैंस, ट्वीट कर जाहिर किया दर्द
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बीते कल रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म को दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पांस मिला है. जी हाँ, काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस 'दिल बेचारा' का इंतजार कर रहे थे जो बीते कल खत्म हो गया. अब हम 'दिल बेचारा' को मिल रहे फर्स्ट रिएक्शन्स की बात करें तो वह जबरदस्त है.

 

दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ गई है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' देखने के बाद एक दर्शक ने ट्विटर पर लिखा है, 'दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं कि मैं रजनीकांत की तरह एक्टिंग करना चाहता हूं. हम तुम्हें हमेशा मिस करेंगे सुशांत.....' वहीं सुशांत सिंह राजपूत के दूसरे फैन ने ट्विटर पर लिखा है, 'यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है. हम खुशकिस्मत हैं कि हम उन्हें हंसते हुए देख पा रहे हैं.

उनकी क्यूटनेस कमाल की है. हम सभी को दिल बेचारा पर प्यार बरसाना चाहिए.' इसके अलावा भी कई फैंस ने ट्वीट किये हैं. एक यूजर ने लिखा है - Dil bechara friends zone ka maara# #watchingdilbechara #SushantInOurHeartsForever #SushantSinghRajpoot #DilBecharaToday #DilBechara ...I still cant believe I m not gonna see you again. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'Let's Make It The Most Watched OTT Movie Forever To Spread His Legacy....#SushantSinghRajpoot#DilBechara इस तरह कई फैंस ने ट्वीट्स की बरसात कर दी है.

'दिल बेचारा' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, IMDB पर मिली अब तक की Highest Rating

कैसी है सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा?

रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -