'दिल बेचारा' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, IMDB पर मिली अब तक की Highest Rating
'दिल बेचारा' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, IMDB पर मिली अब तक की Highest Rating
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. जी हाँ, इस समय पूरे के पूरे सोशल मीडिया पर एक ही फिल्म छाई हुई है और उस फिल्म का नाम है दिल बेचारा. ऐसे इस फिल्म के बारे में हर जगह बातें हो रहीं हैं. सभी इस फिल्म के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं. आपको पता हो यह फिल्म बीते शुक्रवार को Disney Hotstar पर रिलीज हो चुकी है.

इस फिल्म के रिलीज के बाद इसकी IMDB रेटिंग रात 11 बजे के बाद तक 10/10 दिखाई देती रही, जो कि एक रिकॉर्ड है. वैसे अब तो इसकी रेटिंग 9.8 दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि यह भी अब तक की टॉप रेटिंग है. वैसे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया है. इस फिल्म को लेकर ट्वीटर पर जमकर ट्वीट्स किये जा रहे हैं. इस फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू होने के 2 घंटे के अंदर हॉटस्टार क्रैश होने की खबरें आने लगीं.

इसी के साथ इसकी IMDB रेटिंग को लेकर भी लोग चर्चा करते रहे थे. केवल इतना ही नहीं लोग फिल्म देखकर एक के बाद एक वोट कर रहे थे तो IMDB सर्वर के भी क्रैश होने की खबरें आईं थी. वैसे बीते कल ही एक यूजर ने ट्वीट किया कि 'ऐसा शायद पहली बार हुआ है. फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है.' सुशांत के बारे में बात करें तो उन्होंने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और अब तक लोग उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं.

कैसी है सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा?

29 जुलाई को अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पहुँच सकते हैं राफेल, पूरा इलाका नो ड्रोन जोन घोषित

कारगिल विजय दिवस : पिता-पुत्र ने एक साथ पाकिस्तान को चटाई थी धूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -