दिल बेचारा रिलीज के बाद एक्ट्रेस ने किया सुशांत को याद
दिल बेचारा रिलीज के बाद एक्ट्रेस ने किया सुशांत को याद
Share:

सुशांत स‍िंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. बीते दिनों ही उनकी आखिरी फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है दिल बेचारा. इस फिल्म में वह एक्ट्रेस संजना सांघी संग नजर आए हैं. ऐसे मे हम आपको यह भी बता दें कि फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' को दर्शकों ने बेहतरीन रिस्पॉन्स दिया है. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया है. ऐसे में आप इस बात को भी जानते ही होंगे कि सुशांत स‍िंह राजपूत की इस आखिरी फिल्‍म ने र‍िलीज के साथ ही र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िया. वहीं इस फिल्‍म को IMDb पर 10 में से 10 यूजर रेटिंग मिली है. यह रेटिंग अब तक किसी भी भारतीय फिल्‍म को म‍िली सबसे ज्‍यादा रेटिंग कही जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

वैसे अब फिल्म को इतना प्यार मिलते देख किजी बासु यानी संजना सांघी ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. आप देख सकते हैं संजना ने लिखा है कि, '4:30AM : Manny takes a power nap during a night shoot for Taare Gin, as Kizie lends her shoulder, lost in thought as she always was.#FavouriteMomentsFromSet' आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' 2014 में आई हॉलीवुड फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन अवर स्‍टार्स' का ऑफिशल एडप्‍टेशन है.

इस फिल्म की कहानी जमशेदपुर में रहने वाली किजी बासु से शुरू होती है, जो कैंसर की पेशंट है. वहीं फिल्म में किजी अपनी हर द‍िन घटती 'बोरिंग' जिंदगी से बहुत सी शिकायते करती है. लेकिन उसी समय उसकी जिंदगी में एंट्री होती है मैनी यानी इमेन्‍युअल राजकुमार जून‍ियर की. वह रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन होता है. वहीं मैनी भी ऑस्टियो सार्कोमा कैंसर से पीड़‍ित है, लेकिन उसके पास जिंदगी से श‍िकायत करने के लिए वक्‍त नहीं है. इस फिल्म में मैनी का एक पैर नहीं है, लेकिन उसकी जिंदगी की उछाल हर किसी को दंग कर देती है. और इसी तरह कहानी आगे बढ़ती है.

मजेदार लहजे में तापसी ने लगा दी कंगना की क्लास

सुशांत केस में दो घंटों तक रिकॉर्ड हुआ महेश भट्ट का स्टेटमेंट

कोरोना वायरस से लड़ रहे अमिताभ ने कहा- 'तनाव और अकेलेपन में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -