सुशांत केस में दो घंटों तक रिकॉर्ड हुआ महेश भट्ट का स्टेटमेंट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ कर ली है. ऐसे में अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं महेश भट्ट. महेश को भी बांद्रा पुलिस ने थाने बुलाया और उनसे पूछताछ की गई है. जी दरअसल महेश भट्ट को मुंबई पुलिस ने थाने में आज दोपहर 12 बजे में हाजिर होने के लिए कहा था और वह वहां गए. वहीं सांताक्रूज के पुलिस स्टेशन में उनकी स्टेटमेंट को लगभग दो घंटों तक रिकॉर्ड किया जा चुका है. बताया जा रहा है यहां उनके साथ मामले के जांच अधिकारी और अन्य टीम शामिल हुई थी.

वहीं एक सूत्र ने बताया कि अब महेश भट्ट थाने से निकलकर घर जा चुके हैं. आपको पता हो बीते रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि, 'सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी.' उनके इस बयान के बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है. उसके बा अब खबरें हैं कि अब जब महेश भट्ट को पुलिस स्टेशन बुला लिया गया है तो करण को भी जल्द बुलाया जाएगा.

वैसे अनिल देशमुख ने भी सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही थी. बीते दिनों ही उन्होंने कहा था कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा. इसके अलावा अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि 'इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाने के बारे में खबरें आ रहीं हैं.'

कोरोना वायरस से लड़ रहे अमिताभ ने कहा- 'तनाव और अकेलेपन में...'

नेपोटिज्म बहस के बीच खुलकर सामने आया गुमनाम हो चुका यह सितारा

कंगना की बेबाकी से खुश हैं सोनू निगम, कहा- 'वो बोल रही है तो सच ही होगा'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -