विधायक वारिस पठान के जहरीले बयान पर कई पार्टी के नेता भड़के, बोली ये बात

विधायक वारिस पठान के जहरीले बयान पर कई पार्टी के नेता भड़के, बोली ये बात

एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र के भयखला से विधायक वारिस पठान के बयान 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं पर भारी पड़ेंगे की कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने निंदा की है. राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने भी लोगों से ऐसे जहरीले बयानों का बहिष्कार करने की बात कही है.

मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बड़ा ऐलान, कहा-जल्द आप देश में एक किराया नीति...

इस मामले को लेकर दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा, 'ओवैसी जी की पार्टी एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र के भयखला से विधायक वारिस पठान के बयान की मैं निंदा करता हूं. इसी प्रकार के बयान असदुद्दीन ओवैसी सांसद के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी विधायक ने दिए थे. वारिस पठान के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. कांग्रेस सदैव कट्टरपंथी विचारधारा के खिलाफ लड़ी है. भाजपा और एआईएमआईएम एक दूसरे के पूरक हैं. दोनों धार्मिक भावना फैला कर नफरत पैदा करते हैं. इसी प्रकार के बयान असाउद्दीन ओवेसी सांसद के भाई अकबरउद्दीन ओवेसी विधायक ने दिए थे. वारिस पठान के खिलाफ सख़्त कार्यवाही होना चाहिये। कॉंग्रेस सदैव कट्टरपंथी विचारधारा के खिलाफ लड़ी है. भाजपा और AIMIM एक दूसरे के पूरक हैं. दोनों धार्मिक भावना फैला कर नफ़रत पैदा करते हैं.

हमेश अपने साथ ये 'न्यूक्लियर फुटबॉल' रखते हैं ट्रम्प, पल भर में तबाह कर सकती है दुनिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पठान के बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने संविधानप्रिय और न्यायप्रिय लोगों को इस तरह के जहरीले लोगों का बहिष्कार करने के लिए कहा है. तेजस्वी ने लिखा, ' उनका बयान निंदनीय है. उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. एआईएमआईएम भाजपा की बी टीम की तरह काम कर रही है. इसी तरह अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए. जो भी भड़काऊ टिप्पणी करता है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. हमारी सांझी विरासत और सांझी शहादत की बदौलत हम सांझी लड़ाई लड़ रहे है. भाजपाईयों के लाख चाहने के बावजूद भी ध्रुवीकरण नहीं हो पा रहा तो कट्टरपंथी भाजपा ने अब अपने सहयोगी कट्टरपंथी लोगों को आगे किया है. संविधानप्रिय व न्यायप्रिय लोग ऐसे जहरीले लोगों का बहिष्कार करे.

राहुल गाँधी को फिर मिलेगी कांग्रेस की कमान, अप्रैल में चुने जा सकते हैं पार्टी अध्यक्ष

बेटी ने लगाए ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे, आहत पिता बोले-कुछ मुस्लिमों के साथ जुड़ गई हैं...

महाशिवरात्रि : मोदी-शाह समेत कई नेता बोले हर हर महादेव, देशवासियों को दी बधाई