बेटी ने लगाए ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे, आहत पिता बोले-कुछ मुस्लिमों के साथ जुड़ गई हैं...
बेटी ने लगाए ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे, आहत पिता बोले-कुछ मुस्लिमों के साथ जुड़ गई हैं...
Share:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने वाली महिला अमूल्‍या को 14 दिन के न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया. शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई है. दरअसल गुरुवार को वहां नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रैली निकाली गई. रैली के दौरान अमूल्‍या  ने ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ का नारा लगाया इसलिए उसपर देशद्रोह का आरोप लगा और उसे 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आय से अधिक संपत्ति का मामला, कांग्रेस नेता शिवकुमार के घर पर फिर पड़ा छापा

चिकमंगलुरु में रहने वाले अमूल्‍या के पिता ने इस वाकये पर हैरानी जताई लेकिन इसपर चकित नहीं हुए कि उनकी बेटी परेशानी में है. मीडिया से बात करते हुए अमूल्‍या के पिता के आसपास कुछ अज्ञात लोग खड़े थे. उन्‍होंने कहा, ‘अमूल्‍या ने जो कहा वह गलत कहा. वह कुछ मुस्लिमों के साथ जुड़ गई हैं और मेरी नहीं सुनती.

शेख इमरान अब्दुल्ला चार दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

अपने बयान में उन्‍होंने कहा कि उनकी बेटी ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में निकाली गई रैली में जो भी किया वह गलत था. उन्‍होंने कहा, ‘यह पूरी तरह गलत है. उसने जो कहा वह मैं नहीं बर्दाश्‍त करूंगा. मैंने उसे कई बार कहा है कि मुस्लिमों के साथ मत रहो लेकिन वह नहीं सुनती. मैंने उसे अनेकों बार समझाया है कि भडकाऊ बातें न किया करे लेकिन वह ध्‍यान नहीं देती.’

पंजाब : भाजपा ने किया जमकर शक्ति प्रदर्शन, पूर्व सीएम बादल से बंद कमरे में मिले जेपी नड्डा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में गुरुवार को रैली निकाली गई थी. रैली के दौरान अमूल्‍या नाम की एक महिला ने मंच पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए. इसके बाद ही रैली में हंगामा मच गया. तुरंत महिला को वहां से हटाया गया. पुलिस ने महिला के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर लिया. इस पर ओवैसी ने कहा कि वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों का समर्थन नहीं करते.

हमेश अपने साथ ये 'न्यूक्लियर फुटबॉल' रखते हैं ट्रम्प, पल भर में तबाह कर सकती है दुनिया

श्रीनगर : पूर्व वित्तमंत्री अल्ताफ बुखारी नए संगठन का जल्द कर सकते ऐलान

अगर नहीं करवाई नसबंदी तो गंवानी पड़ेगी नौकरी, कमलनाथ सरकार का अधिकारियों को फरमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -