दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर उठाया सवाल, कहा-हम केवल NRC के बारे में जानना चाहते हैं...
दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर उठाया सवाल, कहा-हम केवल NRC के बारे में जानना चाहते हैं...
Share:

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा से यह स्पष्ट करने का आग्रह किया कि वह देश में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लागू करने की योजना बना रही है या नहीं. दिग्विजय सिंह ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि हम केवल NRC के बारे में जानना चाहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कुछ कहते हैं जबकि अमित शाह और जेपी नड्डा जी कुछ और कह रहे हैं. हम जानना चाहते हैं कि भाजपा एनआरसी लाने की योजना बना रही है या नहीं? 

गृह मंत्री क्यों नहीं कहते कि हम NPR करेंगे, लेकिन NRC नहीं- पी चिदंबरम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीर सावरकर पर कांग्रेस सेवा दल की बुकलेट में छपे आपत्तिजनक बयान को लेकर हुए विवाद के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देते दिग्विजय कहा कि जो लोग नाराज हैं, उन्हें कांग्रेस सेवा दल के बजाय पुस्तक के लेखक पर सवाल उठाना चाहिए.दिग्विजय ने इसे लेकर कहा कि सबसे पहले किसी के निजी जीवन पर टिप्पणी करना गलत है, लेकिन कांग्रेस सेवा दल ने कुछ भी नहीं लिखा है. लोगों को इसके बारे में डोमिनिक लैपिएरे से सवाल करना चाहिए.

अमेरिका और ईरान में युद्ध के संकेत, डोनाल्ड ट्रम्प ने किया ये ऐलान

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस बुकलेट को लेकर कांग्रेस पार्टी भाजपा, शिवसेना और अन्य दलों के निशाने पर है. सावरकर के पोते ने भी मध्य प्रदेश सरकार से कांग्रेस पुस्तिका पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया था और इस संबंध में केस दर्ज करने का अनुरोध किया था. गौरतलब है कि 'वीर सावरकर कितने वीर' नाम की पुस्तक मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले दिनों कांग्रेस सेवा दल द्वारा एक कार्यक्रम में बांटी गई. इसमें सावरकर और महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई. इसके बाद से ही कांग्रेस की आलोचना हो रही है.

इमरान खान के फेक वीडियो ने मचाया बवाल, ओवैसी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाक मंत्री फवाद चौधरी को इस भाजपा सांसद ने सुनाई खरी-खरी खोटी

बिहार विधानसभा चुनाव : महागठबंधन को विपक्ष से मिलने वाली है बड़ी चुनौती, छींटाकशी का दौर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -