पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ दिग्विजय सिंह ने किया विरोध, साइकिल पर निकाला मार्च
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ दिग्विजय सिंह ने किया विरोध, साइकिल पर निकाला मार्च
Share:

एक तरफ दुनिया में कोरोना ने कोहराम मचा कर रखा है तो दूसरी तरफ महंगाई ने सबको परेशान करके रखा है. वहीं पेट्रोल-डीजल की कीमत तेजी से बढ़ती जा रही है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहा है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर उतरकर बढ़ी कीमतों के खिलाफ अपना विरोध जताया.  

वहीं दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में अन्य कांग्रेस नेताओं ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने को लेकर अपना विरोध जताते हुए रोशनपुरा चौराहे से मुख्यमंत्री आवास तक साइकिल पर मार्च निकाला. इस बारें में दिग्विजय ने कहा है कि 'आज जब जनता कोरोना के संकट में त्रस्त है, महंगाई बढ़ती जा रही है लोग भूखे मर रहे हैं और केंद्र सरकार ने लगातार 18वें दिन एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई है. जैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं-आपदा में अवसर, उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर है पैसा कमाने के लिए. '
 
जानकारी के लिए बता दें कि देश में लगातार 18वें दिन डीजल की कीमत में बढ़ोतरी हुई लेकिन आज पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. लेकिन दिल्ली में आज पहली बार ऐसा हुआ है कि डीजल की कीमत पेट्रोल से भी महंगी हो गई है. हालांकि पिछले 18 दिनों में डीजल की कीमत कुल 10.48 रुपये प्रति लीटर बढ़ी है और पेट्रोल 8.50 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में मामूली तेजी के बीच डीजल का दाम बढ़ा है.

क्या कनाडा में दो लाख विद्यार्थियों को फीस भरने में हो रही परेशानी ?

'मां वैष्णो देवी' में कमा करने को लेकर रुबीना दिलाइक ने कही यह बात

मध्य प्रदेश में 183 नए कोरोना संक्रमित मिले, मरीजों का आकंड़ा 12261 पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -