दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप  लगाए
दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए
Share:

नई दिल्ली : अपने उलटे सीधे बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस बार तेलंगाना पुलिस पर सोमवार को गंभीर आरोप लगाए . अपने कई ट्वीट में कांग्रेस नेता ने लिखा कि तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस की एक फर्जी वेबसाइट बना रखी है जो मुस्लिम युवाओं को कट्टरपंथी बताते हुए उन्हें आईएस मॉड्यूल्स में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है. यह आरोप बेहद गंभीर है.

बता दे कि दिग्विजय ने अपने ट्वीट में कहा कि तेलंगाना पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश पुलिस ने शाजापुर ट्रेन धमाके के आरोपियों को गिरफ्तार किया. उसी दिन कानपुर में सैफुल्ला को एनकाउंटर में मार गिराया.दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुद्दा ये है कि क्या तेलंगाना पुलिस भड़काऊ सूचना देकर मुस्लिम युवाओं को आईएसआईएस में शामिल होने के लिए उकसा रही है. क्या यह नैतिक है?

यही नहीं इसके साथ ही दिग्विजय ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि क्या केसीआर ने तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को फंसाने और उन्हें ISIS ज्वॉइन करने के लिए उकसाने की मंजूरी दे रखी है? अगर ऐसा है तो क्या उन्हें जिम्मेदारी लेते इस्तीफा नहीं देना चाहिए? दिग्विजयसिंह के इन गंभीर आरोपों का तेलंगाना पुलिस क्या जवाब देती है यह देखना बाकी है.

यह भी देखें

दिग्विजय छोड़ें मध्यप्रदेश का प्राण

दिग्विजय पर गिरी गाज, गोवा और कर्नाटक के प्रभारी पद से हुई छुट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -