ISI का एजेंट बताने पर भड़के दिग्विजय सिंह, मोदी-शाह को लेकर कह डाली बड़ी बात
ISI का एजेंट बताने पर भड़के दिग्विजय सिंह, मोदी-शाह को लेकर कह डाली बड़ी बात
Share:

भोपाल: हिंदू आतंकवाद के मामले पर एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं जीवीएल नरसिम्हा राव और अमित मालवीय के इल्जाम पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने करारा पलटवार किया है। दिग्विजय ने मानहानि का मुकदमा करने की धमकी देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अक्षम करार दिया है।

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मुझे जानकारी मिली कि भाजपा के प्रवक्ता नरसिम्हा राव और अमित मालवीय ने मुझ पर पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI का जासूस होने का इल्जाम लगाया है। यदि ऐसा है तो पीएम मोदी और अमित शाह अक्षम हैं, मुझे अरेस्ट क्यों नहीं किया गया? मैं उन दोनों (राव और मालवीय) को मानहानि का नोटिस भेजूंगा।इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हम कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद के विचार और लश्कर-ISI की 26/11 की रणनीति के बीच एक संबंध देख सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि क्या भारत का कोई शख्स ISI आतंकवादियों को हिंदू पहचान दिलाने में सहायता  कर रहा है? क्या दिग्विजय सिंह हैंडलर के रूप में काम कर रहे थे? इसका उत्तर देना चाहिए। आपको बता दें कि, यह पूरा मामला उस समय शुरू हुआ था, जब आतँकी अजमल कसाब को गिरफ्तार किया गया था, उसके हाथों में हिन्दू धर्म की तरह कलावा बंधा हुआ था और उसके पास समीर चौधरी के नाम से एक आईडी कार्ड भी था।

वैज्ञानिकों का नया आविष्कार, बनाया काम ईंधन खर्च होने वाला इंजन

53 वर्षीय महिला ने वायलिन बजाते हुए करवाया ऐसा काम, जिसे जान रह जाएंगे हैरान

जर्मनी में फिर गोलीबारी, शिकार हुए कई लोग 8 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -