जर्मनी में फिर गोलीबारी, शिकार हुए कई लोग 8 की मौत

जर्मनी में फिर गोलीबारी, शिकार हुए कई लोग 8 की मौत

फ्रैंकफर्ट: दिनों दिन बढ़ रही घटनाओं और जुर्म की वारदात आज के समय में लोगों के लगे का फंदा बनती जा रही है हर रोज कही न कही ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो हर एक व्यक्ति को हिला कर रख देती है. यही नहीं आज के इस वर्तमान युग में देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इस जुर्म की घटनाओ का मामला सामने आ रहा है. वहीं कुछ ऐसा ही फिर सुनने मिला है कि जर्मनी में 2 जगहों पर फिर गोलीबारी हुई है. 

हम बता दें कि जर्मनी में बीते बुधवार यानी 19 फरवरी 2020 को एक गोलीबारी की घटना हुई. जंहा स्थानीय पुलिस ने पुष्टि की है कि पश्चिमी जर्मनी के शहर हानाऊ में बुधवार शाम को हुई दो गोलीबारी में 8 लोग मारे गए. पुलिस के पहले के एक बयान के मुताबिक, स्थानीय समयानुसर रात 10 बजे के आसपास हानाऊ में दो अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी की घटनाएं हुईं.  वहीं रिपोर्ट के अनुसार, एक गहरे रंग का वाहन पहले अपराध स्थल से भाग गया.

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि पहला हमला हनाऊ शहर के केंद्र में मिडनाइट बार पर हुआ. वहीं दूसरा हमला एरीना बार के पास हुआ. समाचार एजेंसी एएफपी ने इसकी जानकारी दी है.पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार तड़के अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि गोली लगने के घंटों बाद लगभग पांच लोग घायल भी पाए गए.पुलिस ने कहा कि एक वाहन को पहले हमले के स्थान पर लगभग 10 बजे छोड़ा गया, साथ ही दूसरी जगह पर एक और शूटिंग की वारदात हुई.

गर्भावस्था के लक्षण होने पर इन बातो का रखे विशेष ध्यान, दिनचर्या में लाये बदलाव

अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले में शामिल ख़ास कार के बारे ने नहीं जानते होंगे आप .....

कोरोना वायरस से लड़खड़ाया ऑटो सेक्टर, चीन में गहराया संकट