मानसून सत्र के तीसरे दिन हुआ बवाल, कांग्रेस विधायकों ने शुरू की नारेबाजी
मानसून सत्र के तीसरे दिन हुआ बवाल, कांग्रेस विधायकों ने शुरू की नारेबाजी
Share:

शिमला: मानसून सत्र के तृतीय दिन प्रातः जैसे ही सदन की कार्यवाही आरम्भ हुई, तो सदन में हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उत्तर के लिए बुलाने पर विपक्ष इस बात पर टिक गया कि विपक्षी मेंबर्स को चर्चा में बोलने का पूरा अवसर नहीं दिया गया. इस मध्य सत्ता पक्ष तथा विपक्ष में बहस हुई. कांग्रेस MLA नारे लगाते रहे. नारेबाजी के मध्य ही सीएम जयराम ठाकुर ने अपना उत्तर आरम्भ किया. 

वही नारेबाजी करते हुए विपक्ष के मेंबर वेल में आ गए, तथा यहां भी गवर्मेंट के विरुद्ध नारेबाजी करते रहे. कांग्रेस के MLA वेल में नीचे फर्श पर बैठ गए. स्पीकर स्थगन प्रस्ताव पर उत्तर देने के लिए मुख्यमंत्री को बुला रहे थे, तो नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मंगलवार को सदन की बैठक को मिनिस्टर के लिए बढ़ा दिया गया, जबकि मेंबर्स के लिए नहीं बढ़ाया जा रहा है. जिन्होंने प्रस्ताव लाया, उन्हें बोलने का अवसर प्रदान करे. 

सीएम बोले कि विपक्ष का व्यवहार चौंकाने वाला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें मंगलवार को तीन बजे उत्तर देना था, किन्तु जब विपक्ष ने कहा कि इसे आगे बढ़ाया जाए, तो इसे बढ़ाया गया. COVID-19 पर हेल्थ मिनिस्टर नहीं बोलेंगे, तो कौन बोलेंगे. इस मध्य सदन से विपक्ष के मेंबर बाहर चले गए. साथ ही मुख्यमंत्री बोले कि विपक्ष ने कल वाकआउट किया, यह बाहर बताया गया. अंदर तो दर्ज भी नहीं हैं. मुख्यमंत्री बोले- आप लोग यहां से बाहर गए, तो आप लोग मूवर हैं. आपकी तो गैर हाजिरी लगी. इसी के साथ सभा में बहस का दौर निरंतर जारी है.

रिटायर्ड हो चुके अफसरों की नहीं होगी पुनर्नियुक्ति, सरकार ने लगाई रोक

एल्गर परिषद मामला में पुलिस ने तीन और लोगों को किया गिरफ्तार

भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने केसीआर पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -