अर्जुन रामपाल की फिल्म में हुई इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
अर्जुन रामपाल की फिल्म में हुई इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वापसी के लिए तैयार है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' है. इस फिल्म के निर्माताओं ने अर्जुन के लिए मुख्य महिला किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को खोज लिया है. जी हाँ, बीते दिनों से इस फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस को लेकर चर्चा तेज थी. इसी बीच उसका नाम सामने आ चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए टीवी की अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी को लिया गया है.

वैसे यह फिल्म उस समय विवादों में आई जब इस फिल्म के असली लेखक अरुण शिंदे ने आरोप लगाया कि 'इस फिल्म के निर्देशक आशु त्रिखा उन्हें रास्ते से हटा कर खुद इसके निर्देशक और लेखक बनना चाहते हैं।' जी दरअसल हुआ यूँ कि आशु त्रिखा के साथ अर्जुन रामपाल ने अपनी पहली फिल्म 'दीवानापन' की थी. उस फिल्म के बाद से ही इन दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी और दोनों की इस दोस्ती का शिकार हो गए अरुण। वैसे फिल्म के बारे में बात करें तो अब फिल्म में टीवी अदाकारा आ गईं हैं. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इस फिल्म में अर्जुन एक महान योद्धा का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

दिगंगना सूर्यवंशी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आए टीवी धारावाहिक 'एक वीर की अरदास... वीरा' से की थी और अपने पहले ही शो से उन्हें पहचान मिल गई और आज वह कई लोगों की फेवरेट हैं.

स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, किया दिल छू लेने वाला काम

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी का कूल अवतार हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -