स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, किया दिल छू लेने वाला काम
स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, किया दिल छू लेने वाला काम
Share:

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. जी हाँ, एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिससे फैन्स ख़ुशी से पागल हो गए है. सामने आने वाली खबरों के मुताबिक सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद की है. जी दरअसल वह काफी दिनों से कैंसर की लड़ाई लड़ रही है इस कारण सलमान उसकी मदद के लिए आगे आए हैं.

बताया गया है कि सलमान खान जिस स्पॉटबॉय की मदद कर रहे हैं उसका नाम रामाकांत जायसवाल है. जी दरअसल रामाकांत उत्तर प्रदेश के भदोही में रहता है और रामाकांत की पत्नी का इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल किया जा रहा है. इस बीच एक सर्जरी के लिए डॉक्टर्स ने रामाकांत से 2 लाख रुपए मांगे लेकिन वह देने में असमर्थ रहा. इसी बीच रामाकांत ने सलमान खान से मदद मांगी और सलमान ने देर न करते हुए मदद कर दी. उन्होंने अपनी बीइंग ह्यूमन संस्था से रामाकांत की मदद करने के लिए कहा. उसके बाद सलमान की संस्था रामाकांत की मदद करने लगी.

आपको हम यह भी बता दें कि, सलमान खान की दरियादिली पहली बार नहीं नजर आई है बल्कि इससे पहले भी वह अपने नेक कामों के लिए चर्चाओं में रहे हैं. वैसे आप जानते ही होंगे आए दिन सलमान गरीब और जरूरतमंद की मदद करते हैं. इसके अलावा हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके बीइंग ह्यूमन ब्रैंड के प्रॉफिट का एक हिस्सा गरीबों की शिक्षा और उनकी जरूरत की चीजों में खर्च किया जाता है. इसी के साथ ही साथ कई बुजुर्गों और बीमारों की मदद के लिए भी सलमान हमेशा बने रहते हैं.

बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं चल रही है गुटबंदी :अध्ययन सुमन

इन अभिनेताओं के साथ कैटरीना ने लड़ाया जमकर इश्क, बाद में लगा तगड़ा झटका

करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -