2020 सबसे अच्छा और सबसे खराब वर्ष रहा है: राज चक्रवर्ती
2020 सबसे अच्छा और सबसे खराब वर्ष रहा है: राज चक्रवर्ती
Share:

बंगाली अभिनेता और निर्देशक राज चक्रवर्ती एक प्रसिद्ध शख्सियत हैं और उनकी शानदार कृतियों के लिए दर्शकों द्वारा उनकी काफी तारीफ की जाती है। हाल ही में जाने वाले साल 2020 के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर राज चक्रवर्ती ने कहा कि यह साल उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा और सबसे बुरा साल रहा है। उन्होंने कहा, महामारी के कारण वर्ष 2020 सभी के लिए बुरा रहा है। हर इंडस्ट्री बुरे दौर से गुजर रही है। 2020 भी अनिश्चितताओं के बीच में लोगों के अस्तित्व कौशल का परीक्षण किया। महामारी और इसके कारणों के बारे में आगे बात करते हुए 'धर्मजुध्धा' के निदेशक ने कहा, कई लोगों ने अपने प्रियजनों को खो दिया, कई लोगों को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी और इस महामारी के कारण कई कारोबार भी बंद हो गए। इसके बाद भी अमाधन तूफान ने भी लोगों को बुरी तरह प्रभावित किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Chakrabarty ???????? (@rajchoco)

आगे इस बुरे वक्त के बारे में बात करते हुए राज चक्रवर्ती ने कहा, यह साल मेरे लिए बुरा रहा है क्योंकि मैंने 2020 में अपने पिता को खो दिया था। बस किसी भी अंय बेटे की तरह, मेरे लिए भी मेरे पिता मेरे हीरो थे और मैं वास्तव में उसे एक बहुत दैनिक याद आती है । कई बार, मुझे लगता है कि मैं उसके लिए बहुत कुछ कर सकता था अगर स्थिति इस तरह नहीं था।

वर्ष 2020 भी राज के लिए सबसे अच्छा वर्ष रहा है क्योंकि हाल ही में, उन्हें और उनकी पत्नी सुभाश्री को एक बच्चे की प्राप्ति हुई थी। इस बारे में बात करते हुए, 'परिणीता' के निर्देशक ने कहा, न केवल बुरा बल्कि यह साल मेरे जीवन का सबसे अच्छा साल है क्योंकि मैं पिता बन गया। युवान मेरे और सुभा (सुभाश्री गांगुली) के लिए आशीर्वाद है। वह हमारे जीवन में बहुत सारी खुशियां लेकर आया। मेरी पूरी दुनिया अब उसके इर्द-गिर्द घूमती है। मैं दोपहर तक अपने बेटे की देखभाल करती हूं और फिर ऑफिस की ओर जाता हूं। 

 

ऐश्वर्या से लेकर लूलिया वंतूर तक कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है सलमान खान

अनिंद्या चटर्जी ने शेयर की अपनी तस्वीर

सोहम चक्रवर्ती-सरबंती सिंह एक बार फिर साथ आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -