सलमान खान पर भड़की मशहूर अदाकारा, ऐश्वर्या को लेकर दी धमकी
सलमान खान पर भड़की मशहूर अदाकारा, ऐश्वर्या को लेकर दी धमकी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। अब इन सभी के बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट डाली, जिसने हर किसी को हैरान और परेशान कर दिया है। जी दरअसल सोमी अली (Somi Ali) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और यह फोटो सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘आते-जाते’ से ली गई है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सलमान और भाग्यश्री का चेहरा नहीं दिख रहा बल्कि उनकी सिर्फ परछाई नजर आ रही है।

वहीं इस पोस्ट में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को भी टैग किया है। आप देख सकते हैं सोमी अली ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बिना सलमान खान का नाम लिए उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दे डाली है। जी दरअसल सोमी अली की यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, सोमी ने इस पोस्ट को लिमिटेड कमेंट एक्सेस दिया है यानी जिन्हें सोमी अली फॉलो करती हैं, सिर्फ वही लोग उनके इस पोस्ट के नीचे कमेंट कर सकते हैं। आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट में सोमी अली लिखती हैं, 'बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन। तुम बेनकाब हो जाओगे। जिन महिलाओं को आपने अब्यूज किया है, वे एक दिन जरूर दुनिया के सामने आएंगी और सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। बिल्कुल ऐश्वर्या बच्चन की तरह।'

आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट में सोमी अली ने कहीं भी सलमान खान का नाम नहीं लिया गया है, हालाँकि उन्होंने जो सिल्हूट की फोटो साझा की है वो तो कंफर्म सलमान की फिल्म से ली गई है। इसी के साथ सोमी अली ने सीधे हार्वे वेनस्टेन के साथ सलमान खान की तुलना कर दी है, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है।

कौन हैं हार्वे वेनस्टेन?- आपको बता दें कि हार्वे वेनस्टेन अमेरिका के एक फिल्म प्रोडूसर हैं जो यौन उत्पीड़न के मामले में सजा काट रहे हैं। साल 2020 में उन्हें 23 साल की सजा सुनाई गई थी। आपको बता दें कि हार्वे पर 80 से भी ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए। जी हाँ और उन पर आरोप लगाने वाली इन महिलाओं में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका मान, हार्वे वेनस्टेन की पूर्व सहयोगी मिमी हेली भी शामिल थीं। वहीं जब उन्हें सजा दी गई थी, तब हॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी।

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई बड़ी ठगी का शिकार, सवा चार करोड़ रुपए का लगा चूना

"जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो..." केजरीवाल पर परेश रावल ने निकाली भड़ास

Will Smith के थप्पड़ कांड पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -