ऑक्सीजन संकट के चलते रातों को सो नहीं सके CM शिवराज, लोग बोले- 'बंगाल चुनाव में व्यस्त थे'
ऑक्सीजन संकट के चलते रातों को सो नहीं सके CM शिवराज, लोग बोले- 'बंगाल चुनाव में व्यस्त थे'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में इंदौर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''कोरोना की दूसरी लहर जब चरम पर थी, तब पनपे मेडिकल ऑक्सीजन संकट के दौरान वह सात रातों तक सो नहीं पाए थे।'' जी दरअसल बीते शनिवार को सीएम इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘मुझे आज उजागर करने में कोई संकोच नहीं है कि (कोविड-19 की दूसरी लहर के चरम पर) चिकित्सीय ऑक्सीजन के संकट के समय मैं सात रातों तक अपनी पलक तक नहीं झपका सका था।’’

आगे उन्होंने याद किया, ‘‘उस समय लगातार खबरें आती थीं कि फलां अस्पताल में महज आधे घंटे की ऑक्सीजन बची है। हमने तमाम कोशिशों के जरिये ऑक्सीजन का इंतजाम किया। तब मैं यह जानने के लिए ऑक्सीजन टैंकर के ड्राइवर तक से बात करता था कि वह कहां तक पहुंचा है?’’ वहीं दूसरी तरफ शिवराज सिंह चौहान के इस दावे पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने हैरानी जताई और अपनी राय जाहिर की। एक @LuminousLeo_ नाम के यूजर ने पूछा, “पर बीजेपी और केंद्र सरकार तो कह रही थी कि ऑक्सीजन की कोई कमी है ही नहीं?।”

वहीं एक @nishaDev1 नाम के यूजर ने कहा, “सीएम शिवराज, आप सात दिन तक सो नहीं सके! हम अप्रैल 2021 से अभी तक नहीं सो पा रहे हैं। दुखी है न?” इसके अलावा @5SaumyaS नाम के यूजर ने ताना मारा और लिखा, “मुझे लगता है कि ऑक्सीजन संकट तो विपक्षी सूबों में था। बीजेपी शासित सूबों में ऐसा कुछ न था। फिर जागने की जरूरत क्या है?” इस तरह कई लोगों ने CM शिवराज के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

इंदौर के बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कही ऐसी बात कि सुनकर होगा गर्व

देश के इन क्षेत्रों में गर्मी से मिलेगी राहत, IMD ने जताया अनुमान

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के नाम में हुआ बदलाव, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -