क्या मिशेल ट्रेचटेनबर्ग से रचाई सगाई
क्या मिशेल ट्रेचटेनबर्ग से रचाई सगाई
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मिशेल ट्रेचेनबर्ग को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं मिशेल ट्रेचेनबर्ग सोशल मीडिया पर भी बहुत ही एक्टिव रहती है और हर दिन कुछ नया शेयर करती है। मिशेल ट्रेचेनबर्ग ने कथित तौर पर अपने जीवन में एक पार्टनर के बारें में बताया है। 34 वर्षीय पूर्व गॉसिप गर्ल अभिनेत्री एक अग्रणी दैनिक के अनुसार, संभवतः प्रतिभा एजेंट जे कोहेन के साथ डेटिंग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिशेल और जे, जो गेर्श एजेंसी में एक साझेदार हैं, और लगभग "एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं।"

गुरुवार रात (8 अक्टूबर) को मिशेल ने अपने प्रशंसकों को यह कहा कि वह सगाई की अंगूठी पहने हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट करने  में व्यस्त थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “I picked the right one… Now that I have your attention. I know @joebiden @kamalaharris and I will be very happy together. #vote.” Sarah Michelle Gellar commented on the photo, “My baby.” Michelle wrote back, “April fools day?.” " सारा मिशेल गेलर ने फोटो पर टिप्पणी की, "मेरा बच्चा।" मिशेल ने लिखा, "अप्रैल फूल डे?" वह बस प्रशंसकों और अनुयायियों की नजर को पकड़कर मतदान के बारे में एक संदेश फैलाना चाहती थी जिसने उन्हें तस्वीर पोस्ट करने के लिए मजबूर किया।

जे ने 2009 में गेर्श में एक एजेंट रह चुके है जब वह फिल्म वित्त और वितरण विभाग का नेतृत्व करने के लिए फर्म में शामिल हुए। एजेंट बनने से पहले, वह एक फिल्म निर्माता थे और उन्होंने ब्राइड वॉर्स, मैड मनी और टू फॉर द मनी जैसी फिल्में की थीं। मिशेल की पोस्ट उनकी पूर्व गॉसिप गर्ल सह-कलाकार जेसिका स्ज़ोह्र द्वारा साझा किए जाने के कुछ हफ़्तों बाद आई है कि उन्होंने एक नया अध्याय शुरू किया है: मातृत्व। अपनी गर्भावस्था के खुलासा के साथ, जेसिका ने लिखा कि वह और प्रेमी ब्रैड रिचर्डसन "full of joy"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Michelle Trachtenberg (@michelletrachtenberg) on

कार्डी बी ने पति और अपने बच्चों को लेकर कही ये बात

क्या फिर एक हो गए है कार्डी बी और ऑफसेट

जेनिफर एनिस्टन के घर आया नया सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -