बेटे का नाम 'तैूमर' रखकर करीना कपूर को हुआ था पछतावा? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
बेटे का नाम 'तैूमर' रखकर करीना कपूर को हुआ था पछतावा? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता हैं। कपल अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह के बहुत करीब है। करीना ने बड़े बेटे तैमूर को वर्ष 2016 में जन्म दिया था। मगर बेटे के जन्म के बाद जब कपल ने तैमूर का नाम रिवील किया तो उसपर बहुत विवाद हुआ था। अब अपने एक इंटरव्यू में करीना ने बेटे के नाम पर हुई कंट्रोवर्सी पर चर्चा की। 

करीना ने बताया- मुझे नहीं लगता कि किसी भी मां या बच्चे को इन चीजों का सामना करना पड़ा होगा। 'ट्रोलिंग की वजह क्या थी? मैं अभी तक समझ नहीं पाई हूं, क्योंकि कोई भी किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता। मुझे लगता है कि हम सभी के पास बोलने की स्वतंत्रता है। हम क्या करना चाहते हैं उसकी भी स्वतंत्रता है। मैं और सैफ इस चीज में भरोसा रखते हैं। करीना ने कहा कि तैमूर का मतलब आयरन मैन होता है। करीना ने ये भी कहा कि सैफ के बचपन के दोस्त का नाम तैूमर था। सैफ को ये नाम हमेशा से काफी पसंद था। सैफ ने सोचा था कि जब भी उन्हें बेटा होगा, वो उसका नाम तैमूर रखेंगे। तैमूर का नाम इसी कारण रखा गया, क्योंकि ये उनके बचपन के दोस्त का नाम था। 

करीना ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि तैूमर का मतलब आयरन मैन होता है, तो उन्होंने सोचा कि वो हमेशा से आयरन मैन की भांति एक स्ट्रॉन्ग बेटा चाहती थीं। करीना ने ये साफ किया कि उनके बेटे का नाम तैूमर किसी भी ऐतिहासिक शख्स के संदर्भ में नहीं था। करीना ने कहा कि जब बेटे के नाम पर ट्रोलिंग हुई थी तो वो हैरान रह गई थीं। करीना ने उस वक़्त को सबसे ट्रॉमैटिक टाइम बताया। करीना ने बताया- वो वक़्त बहुत मुश्किल था। मगर मुझे लगता है कि मैंने और सैफ ने बहुत डिग्निटी के साथ उन चीजों को हैंडल किया था। वही बात यदि करीना के वर्क फ्रंट की करें तो करीना जल्द ही OTT पर डेब्यू करने जा रही हैं। वो वेब सीरीज जाने जान में नजर आयेंगी। 

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी नयनतारा, फिर ऐसे हुई फिल्म में एंट्री

नयनतारा नहीं ये मशहूर एक्ट्रेस थी 'जवान' के लिए पहली पसंद! नाम जानकर होगी हैरानी

'जवान' में मुकेश छाबड़ा का कैमियो देख चौंके लोग, एक्टर बोले- 'शाहरुख-एटली ने कर दिया था मजबूर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -