क्या सचमुच हाथरस के आरोपितों से मिलने जेल पहुंचे थे भाजपा सांसद राजवीर सिंह ?
क्या सचमुच हाथरस के आरोपितों से मिलने जेल पहुंचे थे भाजपा सांसद राजवीर सिंह ?
Share:

लखनऊ: हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में सियासी पारा लगातार गर्माता जा रहा है. इसी क्रम में स्थानीय भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर रविवार को आरोपियों से मिलने के लिए जेल पहुंचे थे, किन्तु जेलर के कमरे से ही उन्हें बैरंग वापस कर दिया गया है. जेल प्रशासन ने उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी. हालांकि, हाथरस के सांसद राजवीर दिलेर ने आरोपियों से मुलाकात करने की कोशिश वाली बात को ख़ारिज किया है.

हाथरस लोकसभा सीट के सांसद राजवीर दिलेर ने कहा कि वह जेल गए थे, किन्तु किसी कैदी से वहां पर मुलाकात नहीं की. क्षेत्र की आवाम के काम से SSP आवास गया था और मुझे पता चला कि SSP कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते क्वारनटीन हैं. जब मैं वहां से वापस आ रहा था तो रास्ते में जेल आती है. कुछ लोग जेल के दरवाजे के सामने खड़े हुए थे. वह मुझसे बात करने लगे.

भाजपा सांसद राजवीर दिलेर के अनुसार, तभी जेलर जेल के बाहर निकले और वो मेरे पास आ गए और खड़े होने के बाद उन्होंने औरोध किया कि सांसद जी चाय पी लीजिए. तो मैं उनके साथ चला गया. मैंने एक कैदी के संबंध में उनसे बात की थी. मैंने कहा कि उसका आचरण सही है. महामहिम राष्ट्रपति को उसके बारे में पत्र भिजवा दीजिए. मैं फिर अपने घर लौट गया.

'अपनी नाकामी नहीं पचा पा रहे थे सुशांत, चरित्रहीन थे, इसलिए कर ली ख़ुदकुशी'

कृषि कानून: ट्रेक्टर चलाते हुए किसान चौपाल में पहुंचे नकवी, कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -