जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर पिता ने लिखा इमोशनल नोट
जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर पिता ने लिखा इमोशनल नोट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आज जन्मदिन है। जी हाँ, आज यानी 6 मार्च को अदाकारा अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज उनके जन्मदिन मौके पर उनकी फैमिली सहित फैन्स और बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं उनके पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor)। उन्होंने एक अलग ही अंदाज में बेटी को विश किया है। आप देख सकते हैं बोनी ने जाह्नवी की एक अनदेखी बचपन की तस्वीर शेयर कर एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है।

जी दरअसल बोनी कपूर (Boney Kapoor Wishes Daughter Janhvi) ने जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर उनकी एक बचपन की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हमारी लाइफ की खुशियां, तुम जैसी हो वैसे ही रहना, सिंपल, डाउन टू अर्थ, हर किसी की इज्जत करना, ये आपकी क्वालिटीज हैं जो आपको चांद के पार ले जाएंगें।। जन्मदिन मुबारक हो बेटा।''

वहीं इसी के साथ उन्होंने अलग अलग खुशी वाले इमोजी भी बनाएं। आप सभी को बता दें कि बोनी कपूर अपने बच्चों के साथ काफी प्यारा रिश्ता शेयर करते हैं। जी हाँ और जाह्नवी के अलावा उनके तीन और बच्चे एक्टर अर्जुन कपूर, अंशुला ,और खुशी कपूर हैं। वहीं बोनी अपने चारों बच्चों को बेहद प्यार करते हैं और सभी के लिए आए दिन कुछ ना कुछ लिखते रहते हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ देख फूट-फूटकर रोने लगे दर्शक, सामने आया भावुक कर देने वाला वीडियो

VIDEO: इस एक्टर ने आँखों पर डाला पिघलता मोम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

एयरपोर्ट पर जाह्नवी कपूर के फैन ने दिया बर्थडे का खास उपहार, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -