आम्रपाली बनने वाली हैं दुलहन?, इस तस्वीर को देखकर लगी संभावना
आम्रपाली बनने वाली हैं दुलहन?, इस तस्वीर को देखकर लगी संभावना
Share:

भोजपुरी जगत की लोकप्रिय आम्रपाली दुबे न केवल भोजपुरी फिल्‍मों में बल्कि सोशल साइट्स पर भी खूछ छाई रहती हैं. अक्‍सर ही यह अपने फोटोज और विडियोज अपलोड करती रहती हैं. आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा की स्‍टार ऐक्‍ट्रेस कहा जाता है. यही वजह है कि आम्रपाली किसी न किसी तरह से अपने फैंस के बीच बनीं ही रहती हैं. इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया है. उन्‍होंने दुलहन लुक की एक तस्‍वीर शेयर की है. साथ ही एक कैप्‍शन भी.

जय डिसूजा मना रहे है क्रिसमस, बताया-"मैं बचपन से ही...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक तस्‍वीर शेयर की है. इसके साथ कैप्‍शन दिया है 'सबकी बारातें आईं' और साथ में न्‍यू बिगनिंग का भी मेसेज पोस्‍ट किया है. उनके इस मेसेज पर अब तक ढेरो लाइक्‍स और कॉमेंट्स आ चुके हैं.

जल्द ही साउथ एक्टर प्रभास शुरू करेंगे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग...

हाल ही में आम्रपाली ने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें की थीं जिनसे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्‍दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.आम्रपाली ने इंटरव्‍यू में यह बताया था कि उन्हें कैसा पति चाहिए? उन्होंने कहा कि वह लव मैरेज करना चाहती हैं और वह एक ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हैं जो ईमानदार हो.फिलहाल आम्रपाली की इस नई तस्‍वीर के साथ शेयर किया गया कैप्‍शन कितना सच है इसके लिए तो उनकी अनाउंसमेंट का ही इंतजार करना होगा.

बचपन से ही था एक्टिंग का शौक, साउथ में कमाया नाम

लीक हुई थी इस एक्ट्रेस ही हॉट तस्वीरें, ट्रोलर को दिया करारा जवाबइस साउथ एक्टर ने नहीं की कभी फ्लॉप

फिल्मे, फैंस के दिलों के है राजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -