जय डिसूजा मना रहे है क्रिसमस, बताया-
जय डिसूजा मना रहे है क्रिसमस, बताया-"मैं बचपन से ही...
Share:

यह क्रिसमस है! इसके अलावा , यह साल का वह समय है, जब हर कोई हवा में सर्द और खुशी की गर्मी का आनंद ले रहा होता है। क्यूंकि सभी त्योहार मनाने में व्यस्त हैं, यहां बताया जा रहा है कि अभिनेता जय डिसूजा कैसे उत्सव की भावना का आनंद ले रहे हैं। "मैं आमतौर पर अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ समय बिताता हूं। जब परिवार की बात आती है, तो मेरे सभी रिश्तेदार इकट्ठा होते हैं और क्रिसमस मनाते हैं। वे दोपहर के भोजन के लिए आते हैं और फिर, रात में, हम रात के खाने के लिए उनके स्थान पर जाते हैं। 

इसके अलावा , क्रिसमस के बारे में सब कुछ है। परिवार और उनके साथ उत्सव के मूड का आनंद ले रहा है, “जय कहते हैं।अभिनेता ने मेमोरी लेन और शेयरों को नीचे ले लिया, "मैं बचपन से ही क्रिसमस के लिए बहुत उत्साहित हुआ करता था। वापस तब, हम कुछ भी बड़ा खर्च करने की स्थिति में नहीं थे। मेरे लिए उत्साह एक नया जोड़ा कपड़े और केक मिल रहा था।" क्योंकि क्रिसमस ही एकमात्र ऐसा समय था जब हम इन्हें प्राप्त करेंगे। " वह कहते हैं, "एक बच्चे के रूप में मैं पालना सजाने में बहुत भावुक होऊंगा। मेरे पास बहुत समय था और उसी के बारे में बहुत उत्साही था। लेकिन अब शूटिंग की व्यस्तताओं के कारण, मैं पालना सजाने की कोशिश करता हूं लेकिन उत्साह बना रहता है।" 

इसके साथ " त्योहार के बारे में अधिक बात करते हुए, जे ने बताया कि वह त्योहार कैसे मनाते हैं। "हम प्रार्थनाओं के लिए चर्च जाते हैं और फिर घर वापस आते हैं और जश्न मनाते हैं। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, यह सब परिवार के समय और उनके साथ संबंध के बारे में है। हम अपने भोजन, शराब और केक के साथ अपने घर में समय बिताते हैं।" सांता क्लॉज और उपहारों के बिना क्रिसमस कभी भी पूरा नहीं हो सकता है, जब अभिनेता ने वास्तविक जीवन में अपने सांता के बारे में सवाल किया, तो वह भावुक हो गया और उल्लेख किया, "मेरी धर्मपत्नी मेरे जीवन में हमेशा एक सांता रही हैं। मैंने बहुत कम उम्र में अपने पिता को खो दिया गे था। तब से, उन्होंने मेरी, मेरी माँ और मेरी बहन की अच्छी देखभाल की है," जय ने कहा।

बिकनी पहन अपने सेक्सी लुक का जलवा बिखेर रही यह हॉट मॉडल

ऋतिक वरुण धवन और सलमान को पीछे छोड़ कंगना बनीं नंबर-1, जानिये क्या है पूरी बात

हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -