जल्द ही साउथ एक्टर प्रभास शुरू करेंगे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग...
जल्द ही साउथ एक्टर प्रभास शुरू करेंगे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग...
Share:

टॉलीवुड के जाने माने  मोस्ट पॉपुलर एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते है वही कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई उनकी फिल्म  साहो ने सिनेमा हॉल में धमाल मचा दिया दिया था. वहीं उनके फैंस हमेसा ही उनकी प्रशंसा करते रहते है. हम आपको बता दें कि प्रभास ने कुछ समय पिघले ही एक इंटरव्यू में कहा था की वह जल्द ही रोमेंटिक मूवी की शूटिंग शुरू करने वाले है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब ऐसा लग रहा है कि प्रभास चाहते हैं कि वो सिर्फ अपने तेलुगु दर्शको पर फोकस करें, और नहीं चाहते हैं कि वो अपनी अगली रिलीज होने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म जान को हिंदी में रिलीज करें. रिपोर्ट कि मानें प्रभास नहीं चाहते हैं कि वो तेलुगु के दर्शको के विश्वास को खोएं, सिर्फ हिंदी मार्केट में अपनी पहचान बनाने के लिए. प्रभास अपनी अगली कुछ फिल्मों तक सिर्फ प्राइमरी मार्केट पर फोकस करेंगे.

हिंदी मार्केट और इंतजार कर सकती है, प्रभास अपने कोर दर्शको को नहीं खोना चाहते हैं. बॉलीवुड हंगामा कि मानें तो अभी तक ऐसी कोई भी ऑफिशियल तौर पर घोषणा नहीं हुई है प्रभास स्टारर जान के मेकर्स की तरफ से. प्रभास कि फिल्म जान को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

जय डिसूजा मना रहे है क्रिसमस, बताया-"मैं बचपन से ही...

Manjil Virinja Poovu : शाजी के साथ सुजा के विवाह के लिए किया मना, एनथम्मा ने किया ऐसा

जेजे जॉन के कुकरी शो से पता चलता था की किसी का किचन कितना सूंदर हो सकता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -