क्या मूवी के फ्लॉप होने पर अक्षय ने पहना घाघरा...वायरल हुआ वीडियो
क्या मूवी के फ्लॉप होने पर अक्षय ने पहना घाघरा...वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में मूवी 'सेल्फी' में दिखाई दिए थे। उनकी वर्ष 2023 की ये पहली मूवी थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो चुकी है। फिलहाल, अक्षय कुमार इन दिनों अपने 'द एंटरटेनर्स टूर' (The Entertainers Tour) के लिए US में हैं। इस टूर में अक्षय कुमार के साथ नोरा फतेही, मौनी रॉय, सोनम बाजवा, दिशा पाटनी सहित तमाम स्टार्स भी शामिल है। इसी दौरान अक्षय कुमार का 'द एंटरटेनर्स टूर' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में वह घाघरा पहनकर डांस करते दिखाई दे रहे है। 

अक्षय कुमार ने जमकर किया डांस: खबरों का कहना है कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार घाघरा पहनकर डांस करते दिखाई दे रहे है। फिर अक्षय कुमार के साथ नोरा फतेही आ जाती हैं और दोनों मिलकर 'मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी' पर डांस करते हैं। बताते चलें कि अक्षय कुमार का ये डांस परफॉर्मेंस US में 'द एंटरटेनर्स टूर' के बीच का है। 

 

अक्षय कुमार के इस वीडियो को फैंस जहां पसंद भी करने लगे है। वहीं, सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करने लगे है। एक यूजर ने लिखा है, 'बस यही देखना बाकी बचा हुआ था।' एक यूजर ने लिखा है, 'फिल्म से तो पैसे आ नहीं रहे तो ऐसे ही पैसे कमाओ।' एक यूजर ने लिखा है, 'भाई घाघरा चोली ही पहनो, पिक्चर तो तुमसे हिट हो नहीं रही।' एक यूजर ने लिखा है, 'मूवी फ्लॉप हुई, यहीं काम रह गया इनका अब।'

अली गोनी को छोड़ जैस्मिन भसीन ने इस स्टार संग रचाई शादी, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

ऑस्कर 2023 में दीपिका के जाने से आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

प्रेमी के लिए बम बनाती थी प्रेमिका, दोनों गिरफ्तार, 288 बम बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -