ऑस्कर 2023 में दीपिका के जाने से आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

ऑस्कर 2023 में दीपिका के जाने से आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन
Share:

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने विभिन्न हॉलीवुड परियोजनाओं पर भी काम किया है। हाल ही में फीफा विश्व कप में दीपिका ने ट्रॉफी का अनावरण किया और अब अभिनेत्री को ऑस्कर 2023 में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषित किया गया है। वह ड्वेन जॉनसन और माइकल बी जॉर्डन के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आमतौर पर दीपिका पादुकोण की आलोचना करने वाले द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस पर प्रतिक्रिया दी। विवेक कई बार दीपिका की आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने पहली बार उन्हें दिल्ली के जेएनयू परिसर में जाने के लिए फटकार लगाई, जब उन्होंने परिसर में हिंसा के बाद विश्वविद्यालय में उपस्थिति दर्ज कराई थी। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर हुए विवाद के दौरान भी दीपिका की आलोचना की थी।

फिल्म निर्माता ने अब सोशल मीडिया पर लिखा, 'अमेरिका में #TheKashmirFiles के साथ यात्रा और अमेरिकियों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के दौरान, मैंने कहा था कि अब हर कोई भारत में अपना पदचिह्न बढ़ाना चाहता है। भारत अब दुनिया का सबसे आकर्षक, सुरक्षित और बढ़ता हुआ बाजार है। यह भारतीय सिनेमा का साल है। #GOODDAY।' दीपिका के साथ अन्य प्रस्तुतकर्ताओं के नाम में ड्वेन जॉनसन, एमिली ब्लंट, माइकल बी जॉर्डन और सैमुअल एल जैक्सन शामिल थे। 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन 12 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा।

इससे पहले दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर सभी प्रेजेंटर्स के नाम के साथ एक पोस्ट शेयर की थी। इस लिस्ट में ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, ट्रॉय कोत्सुर, जेनिफर कॉनेली, सैमुअल एल जैक्सन, मेलिसा मैक्कार्थी, जो सलदाना, डॉनी येन, जोनाथन मेजर्स, जेनेल मोने, जैसे अन्य हस्तियों के नाम शामिल हैं। 

अपने बच्चों को घर से बाहर निकालने पर बोले नवाजुद्दीन- "मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा..."

रिलीज हुआ भीड़ का ट्रेलर...ये वो कहानी है- जब बटवारा देश में नहीं, समाज में हुआ था

पत्रकारिता करते-करते एक्टिंग की दुनिया में आ गई थीं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -