'कॉफी विद करण 7′ में पति संग नहीं बल्कि इन दो स्टार्स संग आएंगी कैटरीना कैफ
'कॉफी विद करण 7′ में पति संग नहीं बल्कि इन दो स्टार्स संग आएंगी कैटरीना कैफ
Share:

करण जौहर (Karan Johar) का शो ‘कॉफी विद करण 7′ (Koffee with Karan 7) इन दिनों सुर्ख़ियों में है और शो के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से ग्लैमरस के साथ मस्ती का तड़का भी लगने वाला है। जी दरअसल बीते दिन बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने यह पुष्टि की कि वह शो में आने वाले हैं। जी हाँ और अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो, आने वाले शो में ईशान के संग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) करण के मेहमान हैं। जी हाँ और ये तीनो स्टार्स यहां अपनी आने वाली फिल्म ”फोन भूत’ (Phone Bhoot) से लेकर अपनी पर्सलन-प्रोफेशनल लाइफ’ तक के बारे में बाते करेंगे।

जी हाँ और आपको बता दें कि इससे पहले खबरें रही हैं कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल संग ‘कॉफी विद करण 7’ का हिस्सा बनेंगी, हालांकि अब ऐसा नहीं है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘फोन भूत’ स्टार्स कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक साथ शो में आने वाले हैं। जी हाँ और इन तीनों ने हाल ही में अपने एपिसोड के लिए शूटिंग की और खूब मस्ती की। सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विक्की कथित तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शो में आने के लिए तैयार हैं।

हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आया है। आपको यह भी बता दें कि इस बार ‘कॉफी विद करण’ शो कैटरीना और विक्की दोनों के लिए बेहद खास है क्योंकि यहीं से उनके रोमांस की शुरुआत हुई थी। जी दरअसल करण ने कुछ समय पहले ही यह खुलासा किया था कि उन्हें पसंद है कि विकैट ( कैटरीना और विक्की) का रोमांस उनके काउच पर शुरू हुआ।

हर-हर शंभू गाने वालीं फरमानी नाज को सम्मानित करेगा मुस्लिम संगठन

अर्जुन को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगीं मलाइका, सेक्सी ड्रेस में दिखीं कमाल

'मेरे घर पर आओ' रात के 3 बजे हीरो करे कॉल तो आपको जाना पड़ेगा, मशहूर एक्ट्रेस ने खोला गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -