धोनी की बेटी जीवा है बेहद बुद्धिमान, अनुपम खेर
धोनी की बेटी जीवा है बेहद बुद्धिमान, अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अनुपम खेर के बारे में जो कि अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के कारण खासा व्यस्त चल रहे है. अनुपम खेर ने अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की भी दिल खोलकर प्रशंसा की है. अभिनेता ने ऐसे में धोनी की बेटी जीवा का भी उल्लेख करते हुए कहा है की वह बहुत ही बुद्धिमान है. जी हां बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है. अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘रांची डायरीज’ के प्रचार के सिलसिले में फिलहाल रांची में हैं, जहां वह विकेटकीपर-बल्लेबाज (महेंद्र सिंह धोनी) के घर भी गए.

अनुपम ने साल 2016 की बायोपिक फिल्म ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के पिता पान सिंह का किरदार निभाया था. अनुपम ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह धोनी और उनके पिता के साथ नजर आ रहे हैं. अनुपम ने ट्वीट किया, “प्रिय साक्षी और एमएस धोनी! गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए आपका धन्यवाद.

आपका नया घर बहुत अच्छा लगा. माता-पिता से मिलना हमेशा आशीर्वाद की तरह होता है.” उन्होंने कहा, “साक्षी और एमएस धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है. वह वास्तव में राष्ट्रगान सहित कई गाने जोर से गा सकती है. ईश्वर उस पर कृपा बनाए रखे.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

बेग़म करीना का एक दिन में 10 घंटे का वर्कआउट प्लान

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -