बिहार में लगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार, हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया दंग
बिहार में लगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार, हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया दंग
Share:

पटना: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंचे हुए हैं। यहाँ 13 मई से हनुमंत कथा आयोजित है। वहीं, सोमवार को उन्होंने दिव्य दरबार लगाया। इस के चलते उन्होंने टेंट से कई व्यक्तियों को बुलाया। किसी के नाम से तो किसी के वेशभूषा से उन्होंने मंच पर बुलाया तथा लोगों से परेशानी पूछा। इससे पहले पर्चा में वो परेशानी लिख लेते थे। लोगों को पर्चा में लिखे परेशानी को पढ़ाते तथा फिर उसकी समाधान बताया। 

वही इसके चलते सफेट टीशर्ट वाले बालक को उन्होंने बुलाया। पूछा कि कहां से आए हो तो उसने कहा कि मधेपुरा से आया हूं। लड़के ने कहा कि इंटर में फेल हो गया। माइंड एक जगह नहीं रहता है। इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि अब क्या चाहते हो हम पास करा दें?  व्यापार में कामयाबी प्राप्त होगी। गलत संगत में पड़ गए थे। मकान बनेगा। मन शांत भी होगा। दिव्य दरबार में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अंकित नाम के शख्स को बुलाया। उन्होंने कहा कि टी शर्ट पहना हुआ है। मंच पर लड़के के पहुंचने पर उन्होंने पूछा कि कहां से आए हो। लड़के ने झारखंड से बताया। उन्होंने कहा कि कैरियर के सवाल लेकर आए हो। पर्चा में उन्होंने लिखा कि व्यापार के ओर जाओ। क्रिकेट में कैरियर नहीं है। घर में समस्या डेढ़ वर्षों से अधिक बनी हुई है। तत्पश्चात, धीरेंद्र शास्त्री बिना माइक के शख्स को कुछ सुझाव भी दिए।

मीना नाम की महिला को बुलाया। सबसे पहले उन्होंने नाम पूछा। महिला से पूछा कि क्या दिक्कत है तो महिला ने कहा कि बालक को मिर्गी होती है। तत्पश्चात, बाबा ने कहा कि महिला को पैर में दर्द बना हुआ है। बालक को झटका बना हुआ है। फिर उन्होंने मंत्र बताया तथा कहा कि बाला जी में पेशी से कल्याण होगा। वहीं, चश्मा लगाए एक युवक को बुलाया। उन्होंने पूछा कि कहां से हो? शख्स ने कहा कि पटना सिटी से आए हैं। उसके बाद पूछा कि 'का हाल बा हो' धीरेंद्र शास्त्री ने पर्चा पढ़ा। उन्होंने कहा कि दो सवाल लेकर आए हो। कारोबार में तरक्की और कामयाबी के सवाल लेकर आए हो। फिर उन्होंने कहा कि उपाय लिख दिया है। इससे अब ठीक होगा।

हेमकुंड साहिब में 8 फ़ीट तक जमी बर्फ, 20 मई को खुलने वाले हैं कपाट

अपने ही धर्म की लड़कियों से भरे बाजार में मुस्लिमों ने की बदसलूकी, सामने आया VIDEO

'कल खेल में हम हों न हों..', अपने रिटायरमेंट वाले दिन भावुक हुए सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -