धीरेंद्र शास्त्री तीन दिवसीय कथा के लिए पहुंचे खिलचीपुर, बाल हनुमान का गुस्सा देख हुए हैरान
धीरेंद्र शास्त्री तीन दिवसीय कथा के लिए पहुंचे खिलचीपुर, बाल हनुमान का गुस्सा देख हुए हैरान
Share:

राजगढ़। शहर में  धीरेंद्र शास्त्री का तीन दिवसीय कथा का आयोजन के दौरान हनुमान की वेशभूषा में खड़े छोटे बच्चों को देखकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपना काफिला रुकवा दिया। जिसके बाद अपनी गाड़ी में नन्हे हनुमान को बुलवाया और उसे माला पहनाने लगे, लेकिन  नन्हें बालक ने माला पहनने से मना कर दिया और फुट फुट कर रोने लगा।

बता दे की आज से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का तीन दिवसीय कथा का आयोजन खिलचीपुर राजगढ़ में होने जा रहा है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देखने के लिए भक्तों का जमावड़ा लगा हुआ था। इसी बीच भीड़ में धीरेंद्र शास्त्री की नजर भीड़ में खड़े हनुमान की वेशभूषा में नन्हे से बालक पर पड़ी। और बालक को अपने वाहन में बुलाया। 

हनुमान की वेशभूषा में नन्हे से बालक का गुस्सा देखकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी हैरान रह गए। नन्हे से बालक को पंडित धीरेंद्र शास्त्री प्यार से पेश आरहे हैं, लेकिन नन्हा बालक काफी गुस्से में नजर आता है। राजगढ़ पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री का आयोजकों ने विश्राम स्थल पर माला पहनाकर स्वागत किया। धीरेंद्र शास्त्री 4.30 बजे कथा स्थल पर पहुंचें। वहीं कल दिव्य दरबार भी लगेगा। आयोजक पूर्व विधायक हरीश चरण तिवारी ने बताया कि दिव्य दरबार बारिश के चलते कल की जगह 28 जून को हो सकता है।

संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान: इंदौर से होगी "लाड़ली बहना सेना" की शुरुआत

बारात में आए युवक पर पुरानी रंजिश के चलते बदमाश ने चाकू से किया हमला, मौके पर मौत

कार रुकवाकर बदमाशों ने 30 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -