क्या 'सेल्फी मैंने ले ली आज' की मोहतरमा भी होगी बिग बॉस का हिस्सा
क्या 'सेल्फी मैंने ले ली आज' की मोहतरमा भी होगी बिग बॉस का हिस्सा
Share:

सोशल मीडिया की सनसनी बोले तो हम बात कर रहे है ढिंचैक पूजा के बारे में जो के पूर्व में अपने अटपटे सॉन्ग के चलते सुर्खियों में रह चुकी है. जी हां बता दे कि ढिंचैक पूजा ने अपने सॉन्ग के जरिये सोशलमीडिया साइट्स पर भी सभी के बीच में सनसनी मचा दी थी. ढिंचैक पूजा ने अपने इन सॉन्ग के चलते काफी मोटी रकम भी कमाई थी अब ठीक उसके बाद एक बार फिर से ढिंचैक पूजा का नाम टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चलते सुर्खियों में बन चला है.

कुछ समय पहले उड़ती उड़ती खबरे आयी थी कि ढिंचैक पूजा 'बिग बॉस 11' की मेहमान हो सकती हैं पर इस खबर के गलत होने की बात कही थी, फिर कुछ ही समय बाद सुनने में आया कि ढिंचैक पूजा का 'बिग बॉस' के घर में आना फाइनल हो गया है. लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार ढिंचैक पूजा ने इस बात से साफ इंकार किया है.

पूजा के अनुसार उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला है और उन्होंने कहा कि अगर उन्हें ऑफर मिलता भी है तो वह इस बारे में सोच समझकर ही फैसला लेंगी. बता दें कि पूजा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब गानों की वजह से काफी फेमस हुई हैं. बहुत ही कम समय में उनकी यह वीडियोज काफी वायरल हुई. पूजा ने 'सेल्फी मैंने लेली आज' और 'पिंक स्कूटर' जैसे गाने गाए हैं. आकंड़ो की माने तो उनके यह गाने 1 करोड़ से भी ज्यादा बार सुने गए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -