हिना खान और खुद को असली कपल मानते हैं धीरज धूपर

हिना खान और खुद को असली कपल मानते हैं धीरज धूपर

एकता कपूर के बहुत ही पॉपुलर शो नागिन 5 का हिस्सा रह चुके हिना खान और धीरज धूपर को लोग बहुत पसंद करते हैं। वहीं आप सभी ने इन दोनों को बीते दिनों ही एक गाने में देखा होगा जिसका नाम था 'हमको तुम मिल गए'। इस गाने को लोग अब बहुत पसंद कर रहे हैं और इस गाने की तारीफों के भी जमकर पूल बांधे जा रहे हैं।

अब इस गाने को मिली पॉपुलरिटी को देखते हुए धीरज धुपर ने एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा- 'मुझे हिना के साथ मेरी केमिस्ट्री के लिए बहुत सारी तारीफें मिल रही हैं। मैं ऐसे ही एक वीडियो देख रहा था और किसी ने फीडबैक दिया कि हम एक रियल लाइफ कपल लगते हैं। मैं खुश हूं कि गाने में नजर आई हमारी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई। इस मुश्किल समय में अपने करीबियों को शुक्रिया कहना जरूरी है।'

जी दरअसल इस गाने को सिंगर विशाल मिश्रा ने गाया है और इसके बोल सईद कादरी ने लिखे हैं। ऐसे में इस गाने के बारे में बात करते हुए धीरज ने कहा, 'हिना बहुत कमाल एक्टर हैं और बहुत अच्छी को एक्टर हैं। हमको तुम मिल गए की शूटिंग करने में हमें काफी मजा आया था और नागिन 5 के समय पर भी। हम अच्छे दोस्त बन गए थे और उनके साथ दोबारा काम करके अच्छा लगा।वो अपने काम को गंभीरता से लेती हों और बहुत अच्छी परफॉर्मर हैं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये गाना पसंद आएगा और हम साथ में और प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। मैं इसी की उम्मीद कर रहा हूं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि हिना एक मशहूर अदाकारा हैं और वह जिस शो में जाती हैं वह हिट हो जाता है। नागिन शो में आकर उन्होंने इसकी टीआरपी बढ़ा दी थी और यह टीआरपी की रेस में नंबर 1 पर रहने लगा था।

OMG! इनसे शादी करने जा रहीं हैं गौहर खान, रिश्ते पर लगी मुहर

सुदर्शन TV केस: सर्वोच्च न्यायालय ने कहा- हम परमाणु जैसी चीज़ पर रोक लगा रहे हैं

बिग बॉस 14 आने से पहले तेजी से वायरल हो रहीं हैं घर की फोटोज